अररिया के युवक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि

0
125
- Advertisement -

कोरोना वायरस नामक बीमारी ने पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले लिया है। विभिन्न सरकारों द्वारा लॉकडाउन समेत कई कदम उठाने के बाबजूद दिन-प्रतिदिन इस महामारी से बचाव की स्थिति में कुछ खास सुधार होते नजर नहीं आ रहा है। जहाँ तक विश्व के अन्य देशों की बात की जाय तो ऐसा प्रतीत होता है कि भारत थोड़ी बेहतर स्थिति में है।

लेकिन कोरोना वायरस के जाँच में आई तेजी के बाद, अब यह महामारी भारत में भी पाउ पसारती नजर आ रही है। ताजा मामला बिहार के अररिया जिले से संबंधित है। अररिया जो अबतक इस बीमारी से अछूता था आज यहाँ भी एक covid 19 से संक्रमित मरीज़ की पुष्टि हुई है। अररिया के इस covid 19 से संक्रमित मरीज़ की पुष्टि स्वयं DM ने किया है।

- Advertisement -

जिलाधिकारी के पुष्टि करते हुए कहा कि संक्रमित मरीज़ अररिया से संबंधित है लेकिन बीते दो-ढाई महीने से वो छापरा में थे औऱ अभी भी वहीं हैं। उन्होंने साथ ही लोगों से न घबराने की अपील की है। कोशी की आस परिवार आप सभी दर्शकों से निवेदन करता है कि इस महामारी से बिल्कुल डरने की जरूरत नहीं है बल्कि जागरूक रहें, सतर्क रहें, मास्क का प्रयोग करें, सोशल डिस्टनसिंग व साफ सफाई का ध्यान दें, बहुत आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलें। साथ ही सरकार द्वारा समय-समय पर जारी दिशा निर्देश का पालन करें।

राजेश राज
कोशी की आस@अररिया

- Advertisement -