भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने अररिया में किया संवाददाताओं को संबोधित

0
247
- Advertisement -

अररिया : पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन अररिया पहुंचे जहां उन्होंने अररिया सांसद के निवास पर संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय नेतृत्व ने मुझ पर फिर से भरोसा जताया है और मुझे फिर से राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है, इसके लिए केंद्रीय टीम को धन्यवाद।

उन्होंने कहा कि आगामी बिहार विधानसभा 2020 में एनडीए 220 से भी अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी। एनडीए की पिछले 15 साल की सरकार में बिहार में सड़क, स्वास्थ्य, बिजली जैसे कई मुद्दों पर काम हुआ है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ रहा है, लोकसभा चुनाव में भी बिहार की जनता ने एनडीए पर भरोसा जताया। और अब विधानसभा चुनाव में भी एनडीए को 220 से अधिक सीट मिलेंगी !

- Advertisement -

तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि राजद के पोस्टर में लालु यादव का लालटेन तो दिख रहा है पर लालु जी पोस्टर में नहीं दिखते हैं। इससे साफ दिख रहा है कि तेजस्वी यादव लालू जी पर कोई चर्चा नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंध में महाफूट है, वही एनडीए के सभी दल मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे चिराग हमारे हैं और चिराग की रोशनी भी हमारी है जो लोग उम्मीद लगाए बैठे हैं उन्हें निराशा हाथ लगेगी।

स्पेशल डेस्क
कोशी की आस@अररिया

- Advertisement -