“एक पहल” की टीम ने सोशल डिसटेंसिंग को ध्यान में रखते हुए किया जगह-जगह मार्किंग।

0
55
- Advertisement -

राजेश कुमार
कोशी की आस@फारबिसगंज,अररिया

जब बात समाज सेवा की हो और देश के 130 करोड़ देशवासियों के जान की हो तो फिर फारबिसगंज की युवाओं का सामाजिक संगठन ‘एक पहल’ के सदस्य कभी भी पीछे नहीं रहते। इसी कड़ी में जब पुरा देश कोरोना को लेकर राष्ट्रीय आपदा से गुज़र रहा है तो बिहार के अररिया जिले के फ़ारबिसगंज अनुमंडल के आवश्यक जरूरत के लिए खुलने वाले दुकानों के आगे सोशल डिसटेंसिंग को ध्यान में रखते हुए मार्किंग किया है।

- Advertisement -

दुकान में आने वाले ग्राहकों को मार्किंग में खड़े होकर अपने समय का इंतज़ार करने एवं कोरोना जैसी बीमारी से एक दूसरे को भी बचाने का सलाह दिया है। इसके लिए ज़िला प्रशासन व अनुमंडल प्रशासन का विशेष तौर पर काफ़ी योगदान मिला एवं आगे भी समाज को स्वस्थ रखने के लिए “एक पहल” की टीम पूर्ण रूप से किसी भी ज़िम्मेदारी के लिए तैयार है।

फ़ारबिसगंज के “एक पहल” के अजातशत्रु अग्रवाल, मुकुल आनंद, मयंक सोनावत, दीपक कुमार, अभिषेक अग्रवाल, शुभम फिटकिरिवाला, शुभम गुप्ता, रित्तविज भास्कर, कार्तिक सिंह, श्रेया अग्रवाल, आशीष बोथरा, आदित्य बुबना एवं अन्य ने इस कार्य में योगदान दिया। पहले दो घंटे फ़ारबिसगंज का भ्रमण करते हुए दुकानों को चिन्हित किया गया, उसके बाद रात में मार्किंग की प्रक्रिया को अंजाम दिया गया। अभी कुछ दुकानें एवं एटीएम बचे हैं जिसे भी शीघ्र पुरा किया जाएगा। साथ ही “एक पहल” की टीम ने निवेदन किया है कि अगर आपको भी अपने दुकानों के आगे ऐसा करवाना है तो 8951906764 पर सूचित करें।

- Advertisement -