राष्ट्रप्रेम और अखंड भारत हो हमारा लक्ष्य: नितेश

0
224
- Advertisement -

प्रफुल्ल कुमार सिंह

कोसी की आस@अररिया

- Advertisement -

भरगामा (अररिया): प्रखंड के हरिपुर कला गाँव स्थित बाबा विद्यार्थी कोचिंग सेंटर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा सदस्यता अभियान चलाया गया। मौके पर अभाविप कार्यकर्ता सह स्वामी विवेकानंद इंस्टीट्यूट के संचालक नितेश कुमार ने कहा कि राष्ट्रप्रेम और अखंड भारत हमारा लक्ष्य होना चाहिए, इसको लेकर अभाविप कार्यकर्ता जिले के सुदूरवर्ती गाँव पहुंच रहे हैं। छात्रहित और समाजहित राजनीति से प्रेरित हो सकते हैं, लेकिन राष्ट्रहित के मुद्दों को राजनीति से परे रखना चाहिए।

बाबा विद्यार्थी कोचिंग सेंटर के संचालक जयकुमार ने कहा कि छात्रों को पाठ्यक्रमों के अलावा राष्ट्रहित के बारे में सोचना चाहिए तथा अभाविप के रचनात्मक गतिविधियों में भाग लेना चाहिए। अभाविप का सुदूरवर्ती गाँव आना हमारे लिए हर्ष और गौरव की बात है।

जिला कार्यसमिति सदस्य मंगल कुमार ने कहा छात्र-छात्राएं को कोई भी समस्या होगी, तो हम सभी कार्यकर्ता समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। छात्र-छात्राएँ दुनिया के सबसे बड़े छात्र संगठन अभाविप से अवश्य जुड़ें। जीएलएम कॉलेज मंत्री प्रह्लाद कुमार अमर, अभिनंदन कुमार, पवन कुमार, सौरभ कुमार सुमन, कैलाश कुमार, रूपेश कुमार, संतोष कुमार, पप्पू कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं मौजूद थे।

- Advertisement -