बेगूसराय: बखरी विधानसभा प्रभारी गौतम सिंह राठौड़ के नेतृत्व में और भाजपा नगर अध्यक्ष की अध्यक्षता में किया गया मास्क वितरण

0
91
- Advertisement -

एक ओर जहां कोरोना बीमारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है और भारत में भी यह बीमारी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है हालांकि सुखद समाचार यह है कि यहां रिकवरी करने वालों का संख्या भी ठीक है। तो वहीं दूसरी ओर लोगों की समस्याओं को देखते हुए कुछ समाजसेवी व पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता और नेता गन जरूरतमंद लोगों के बीच में जाकर उनको मास्को, राशन का सामान,सैनिटाइजर आदि का वितरण करने से भी नहीं चूक रहे हैं।

- Advertisement -

इसी क्रम में बेगूसराय जिले के बखरी विधानसभा अंतर्गत रामपुर चौक थाना के समीप भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा फुल कवर फेस सील्ड का वितरण बखरी नगर अध्यक्ष भाजपा अमरनाथ पाठक जी की अध्यक्षता में किया गया। इस कार्यक्रम में उपस्थित पूर्व विधायक श्री रामानंद राम जी, , भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सह बखरी विधानसभा प्रभारी गौतम सिंह राठौड़ जी, मंडल मंत्री श्री संजय कुमार सुमन जी, पूर्व मुखिया श्रीमती सरोजिनी भारती जी, भाजयुमो बखरी नगर महामंत्री रवि पोद्दार जी राहुल राज एवं समस्त कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।

- Advertisement -