बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े 90 लाख रुपये के जेवरात लूट हुए फरार, जाँच में जुटी पुलिस

0
117
- Advertisement -

भागलपुर : इन दिनों पुरे बिहार में अपराधियों का मनोबल सांतवें आसमान पर है। ताजा मामला भागलपुर से सामने आ रहा है। जहाँ सुबह-सुबह अपराधियों ने दिनदहाड़े शहर के बीचोंबीच लगभग 90 लाख रुपए मूल्य का सोना लूट लिया। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के सुजागंज बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक के समीप की है। जहां दिनदहाड़े दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने एक किलो, आठ सौ ग्राम सोना की लूट कर फरार हो गए।

वहीं लूटे गये सोने की कीमत लगभग 90 लाख रुपये बताई जा रही है। पीड़ित विशाल स्वर्णिका ज्वेलर्स के प्रोपराइटर विशाल आनंद ने बताया कि उनका कर्मचारी सोना लेकर कलकत्ता से आ रहा था, इसी क्रम में उस पर नजर रख रहे दो बाईक पर सवार चार अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

- Advertisement -

ज्वेलर्स का कर्मचारी जैसे ही सुजागंज बाजार पंजाब नेशनल बैंक के समीप पहुंचा, अपराधी बैग में रखे सोना को लेकर फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही भागलपुर की सीनियर एसपी निताशा गुड़िया, सिटी एएसपी पूरण झा कई थानों की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं, वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस पदाधिकारियों ने कैमरे के सामने कुछ भी करने से इनकार करते हुए छानबीन किए जाने की बात कही है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -