भागलपुर: नवगछिया,अज्ञात ट्रक और पिकअप की टक्कर में पिकअप चालक की मौत

0
279
- Advertisement -

नीतीश कुमार सिंह
कोसी की आस@नवगछिया, भागलपुर

भागलपुर: नवगछिया पुलिस जिला के भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भगवान पेट्रोल पंप के पश्चिमी दिशा में रविवार की रात्रि लगभग 11:30 बजे एशियन पेंट से लदी पिकअप अज्ञात ट्रक वाहन के टक्कर में पिकअप चालक की दर्दनाक मौत हो गयी है, जबकि अज्ञात का चालक ट्रक के साथ भागने में सफल रहा। मृतक चालक नाथनगर थाना क्षेत्र के भतोरिया निवासी धर्मराज कुमार है । स्थानीय लोगों की सूचना पर भावनीपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार, अनि गणेश सिंह दल बल के साथ पहुंचे थे। चालक का शव पिकअप के स्टेयरिंग में बुरी तरह से फंसा हुआ था , काफी प्रयास के बाद पुलिस ने चालक का शव बाहर निकाला। पुलिस ने मृतक के परिजनों को मोबाइल पर सूचना दी गई है।

- Advertisement -

जानकारी पश्चात परिजन देर रात ही घटनास्थल के लिए रवाना हो गए । देर रात शव का पंचनामा तैयार किया गया। स्थानीय प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार चालक ने एशियन पेंट भागलपुर में लोड किया था और वह पिकअप लेकर सहरसा जा रहा था इसी क्रम में खगड़िया के ओर से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने लापरवाही पूर्वक परिचालन करते हुए पिक अप को सीधी टक्कर दे दी, टक्कर इतना जबरदस्त था कि पेट्रोल पंप के आसपास रहने वाले लोगों ने भी आवाज सुनी। स्थानीय लोगों ने बताया कि जब घटना के बाद वे लोग मौके पर पहुंचे तो वहां से ट्रक चालक ट्रक को लेकर भाग गया था और पिक अप का चालक बुरी तरह से फंस गया था और वह कराह रहा था, लेकिन 5 मिनट बाद ही हुआ खामोश हो गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि उन लोगों के पास करने को भी कुछ नहीं था क्योंकि चालक पूरी तरह से पिकअप में फस गया था। देर रात भवानीपुर ओपी पुलिस अज्ञात ट्रक का पता लगाने के लिए आसपास के थानों को अलर्ट किया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त पिकअप को ज़ब्त कर लिया है तो दूसरी तरफ मृतक का पोस्टमार्टम सोमवार को नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में करवाया जाएगा ।

- Advertisement -