Vip Event के द्वारा आयोजित Miss Queen of Bhagalpur का आयोजन

0
450
- Advertisement -

भागलपुर (27/02/21) : Vip Event के द्वारा भागलपुर के होटल वैदिक में Miss Queen of Bhagalpur का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्धघाटन मुख्य रूप भाजपा नेता प्रशांत विक्रम, Vip Event के प्रशांत बनर्जी, सिमा चंद्रा, Rtn मोनिका माहिस्का, TS गुरुकुल के एमडी पवन तिवार, चैयरमैन इंद्रा देवी, बंधु एंटरनमेंट के डायरेक्टर अविनाश बंधु, सुजीत, कन्हिया लाल सारोगी ने सामुहिक रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

- Advertisement -

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में भगालपुर के उप महापोर प्रीति शेखर, शबाना दाऊद, अरुणिमा सिंह, सुमन सोनी, अनिता सुमन, चांदनी सिंह, जिया गोस्वामी, डॉ अजय भारती शामिल थे।

Miss Queen of Bhagalpur प्रतियोगिता में 32 लड़की प्रतिभागी थी जिसमें पहला स्थान भिकनपुर, भगालपुर की बेटी रूपसी ने प्राप्त किया, वहीं दूसरे स्थान पर मिरजान, भागलपुर की रचना साह और तृतीय स्थान प्राप्त किया सबौर, भगालपुर की शानू शर्मा ने।

भागलपुर की बेटी रूपसी कुमारी को Miss Queen of Bhaglpur बनने पर Ts गरुकुल परिवार के चेयरमैन इंद्रा देवी और एमडी पवन मिश्रा के द्वारा 21000 रुपये का चेक देकर सम्मानित किया गया। वही कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रशांत विक्रम ने रूपसी कुमारी को ताज पहना कर और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।

वही दसरे स्थान को प्राप्त करने बाली रचना साह को राधा रानी बुटीक के डायरेक्टर स्वाति सिंह ने ट्रॉफी दिया गया और तीसरे स्थान को प्राप्त करने वाली शानू सिंह को भागलपुर के भाजपा नेता जिया गोस्वामी के द्वारा ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।

वही 1 से 10 स्थान लाने वाले सभी प्रतिभागी को रॉयल स्टाइल के तरफ गिफ्ट हैम्पर से सम्मानित किया गया। मैकअप पार्टनर लक्मे सैलून भागलपुर के द्वारा सभी को मैकअप किया गया है। रुद्रालय फैमली के द्वारा सभी 3 राउंड का ड्रेस दिया गया। वही सभी जज को राधा रानी बुटीक की और से ड्रेस दिया गया था। बालाजी स्पोर्ट्स के द्वारा सारी ट्रॉफी और सत्या फ़ोटो ग्राफर की और से रूपसी को पोर्ट फोलियो दिया गया। प्रथम तीन स्थान पाने वाले विजेता को बंधु इंटर टेन्मेंट की और से भोजपुरी मूवी का ऑफर दिया गया।

कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका निभा रहे थे-
1.श्रेया वर्मा -पटना
2.यशराज – पटना
3.सृष्टि सिंह -भागलपुर
4.कायनात -भागलपुर

विवेक कुमार
कोशी की आस@पटना

 

- Advertisement -