बिहार में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना, सूबे में 20 हजार के पार पहुँचा कोरोना का आंकड़ा

0
30
- Advertisement -

बिहार में कोरोना की रफ्तार थमती नजर नहीं आ रही है। आज बिहार सरकार द्वारा जारी कोरोना अपडेट में सूबे में पिछले 24 घंटे में कुल 1320 नए मामले सामने आने से राज्य में कोरोना की रफ्तार धीमी नहीं हो रही है। हैं। पिछले 24 घंटे में मिले मरीजों की संख्या ने बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या 20,000 को पार पहुंचा दी है।

हालांकि राहत की बात यह है कि 13019 लोग इस बीमारी को मात दे चुके हैं। लेकिन जिस तरह से इसकी रफ्तार बढ़ रही है यह सूबे व सरकार के लिए बहुत ही चिंता का विषय है। साथ ही पुलिस और प्रशासन के लिए भी चुनौती भरा समय है खास करके मानसून के आने से बाढ़ की समस्या भी बिहार में बहुत तेजी से बढ़ रही है। अब सरकार के लिए कोरोना के साथ साथ बाढ़ भी एक चुनौती के रूप में खड़ी हो गई है।

- Advertisement -

वही कोशी में भी कोरोना की रफ्तार कम नहीं हो रही है। पिछले 24 घंटे में कुल 24 नए मामले आए हैं। जिसमें से सहरसा में 13 सुपौल में 8 तो वही मधेपुरा में 3 नए मामले सामने आए हैं।

कोसी की आस आप लोगों से हर बार निवेदन करती है कि जब अत्यधिक आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकले। बिना जरूरत घर से बाहर ना निकले। हमेशा सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें, मास्क हमेशा पहने खासकर बाहर निकलते समय। अपने व अपने परिवार का ख्याल रखें।

घर पर रहे सुरक्षित रहें
Stay Home, Stay Safe

- Advertisement -