पूर्व सांसद आनंद मोहन व लवली आनंद के बेटे तथा मुखिया रितु जायसवाल को तेजस्वी ने दिया मौका

0
501
- Advertisement -

पटना : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा आरजेडी की ओर से लगातार नए चेहरों को विधानसभा चुनाव में मौका दिया जा रहा। जहाँ एक तरफ तेजस्वी यादव ने सीतामढ़ी जिले की चर्चित मुखिया रितु जायसवाल को आरजेडी का उम्मीदवार बनाया है, वहीं आनंद मोहन व लवली आनंद के बेटे चेतन आनंद को शिवहर से मौका दिया गया है।

- Advertisement -

रितु जायसवाल परिहार सीट से आरजेडी की कैंडिडेट होगी और उन्होंने अपना सिंबल भी पटना पहुंच कर ले लिया है। जेडीयू से इस्तीफा देने के बाद ऋतु जयसवाल लगातार आरजेडी के संपर्क में थी और आखिरकार उन्हें तेजस्वी यादव ने कैंडिडेट बनाया। जेडीयू से बगावत कर बाहर निकलने वाली चर्चित मुखिया अब तेजस्वी के साथ हैं। तेजस्वी यादव ने रितु जायसवाल को राजद का उम्मीदवार बनाया है। रितु जायसवाल परिहार सीट से आरजेडी की कैंडिडेट होंगी और बताया जाता है कि रितु ने अपने सिंबल भी ले लिया है। अब रितु जायसवाल विधानसभा के चुनावी मैदान में तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए उतरेंगी।

आनंद मोहन व लवली आनंद के बेटे चेतन को भी मिला टिकट

हाल में जदयू से मोह भंग होने के बाद तेजस्वी के खेमे में जाने वाली पुर्व सांसद लवली आनंद के बेटे को भी राजद ने उम्मीदवार बनाया है। आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद हाल ही में अपने बड़े बेटे चेतन के साथ तेजस्वी से मिली थीं और उसके बाद राजद को ज्वाइन कर लिया था। अब तेजस्वी ने आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद को भी शिवहर से उम्मीदवार बनाया है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -