हाथरस की बिटिया को जल्द न्याय दिलाने, राष्ट्रीय सनातनी संगठन करेगी समूचे देश में विरोध

0
55
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ हुए कथित सामुहिक बलात्कार की घटना को लेकर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार विपक्ष के निशाने पर है। ऐसे में राष्ट्रीय सनातनी संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी सिंह ने भी योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लेते हुए तंज कसा है।

सनातनी संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी सिंह ने कहा कि यह घटना देश का एक और दुर्भाग्यपूर्ण इतिहास है जो उतर प्रदेश में घटित हुआ है। वहां के प्रशासन और शासन की इंसानियत की कमर टूटी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह कल रात हाथरस की बिटिया के अंतिम संस्कार को देर रात ही में करने के लिए उसके माता-पिता पर दबाव बनाया और फिर परिवार वालों की बेरिकेडिंग से बाहर रखकर, पुलिस द्वारा रात में ही बच्ची के शव का परिवार के गैरमौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया। वह साफ़ बताता है कि उत्तर प्रदेश सरकार न ही महिलाओं की सुरक्षा कर सकी और न ही धर्म की।

- Advertisement -

पिंकी सिंह ने सरकार से इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने कि मांग करते हुए कहा कि अगर सरकार इस मामले में जल्द से जल्द एक्शन नहीं लेती है तो राष्ट्रीय सनातनी संगठन इसका पुरे देश में विरोध करेगी।

विवेक कुमार
कोशी की आस@पटना

- Advertisement -