इन ट्रेनों में मधुबनी, दरभंगा से दिल्ली समेत अन्य महानगरों का मिलेगा कंफर्म टिकट दिसंबर से।

0
177
- Advertisement -

जयनगर-मधुबनी-दरभंगा से सफर करने वाले यात्रियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है कि जयनगर-मधुबनी-दरभंगा स्टेशनों से चलने वाली प्रमुख ट्रेनें जो दिल्ली समेत अन्य महानगरों के लिए चलती है, उसमें 9 दिसंबर से यात्रियों को कंफर्म टिकट उपलब्ध हो पाएगा। आपको बता दें कि दीपावली, छठ पूजा और शादीयों की वज़ह से यात्रियों को अभी और कुछ दिन इंतजार करना पड़ेगा।

17 दिसंबर से सभी ट्रेनों में मिल सकेगा आरक्षित टिकट

- Advertisement -

दिल्ली और मुंबई के लिए जाने वाली ट्रेनों में 17 दिसंबर से आरक्षित टिकट उपलब्ध होगा। इससे पहले यात्रा करने वाले यात्रियों को तत्काल टिकट अथवा सामान्य टिकट या बस से सफर करने पर मजबूर होना पड़ेगा। दीपावली और छठ पूजा की छुट्टियों में आये यात्रि काफी परेशान हैं और उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर क्या करें। मज़बूरी में टिकट एजेंट के रहमो-करम पर उन्हें निर्भर रहना पड़ रहा है।

देखें किस ट्रेन में किस दिन से उपलब्ध होगी कंफर्म टिकट

जयनगर-नई दिल्ली के लिए चलने वाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में 8 दिसंबर, जयनगर-अमृतसर शहीद एक्सप्रेस 9 दिसंबर, जयनगर-अमृतसर सरयू यमुना तथा दरभंगा-नई दिल्ली बिहार संपर्क क्रांति में 17 दिसंबर से रिजर्वेशन टिकट यात्रियों को उपलब्ध होगी। वहीं दरभंगा-बेंगलुरु बागमती एक्सप्रेस में 10 दिसंबर से और दरभंगा-पूना में 20 दिसंबर से टिकट मिल पाएगी।

- Advertisement -