जरा इन गरीब वर्दीधारियों की भी सुने सरकार, “बिहार प्रदेश ग्राम रक्षा दल संघ” का 11 सूत्री मांगों को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन

0
535
- Advertisement -

कटिहार : बिहार प्रदेश ग्राम रक्षा दल संघ ने अपनी 11 सूत्री मांगों की पूर्ति को लेकर वर्षों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समक्ष गुहार लगाते रहे हैं। आपको बताते चलें कि कोविड 19 जैसी महामारी में भी संघ ने सरकार व प्रशासन के साथ कदम से कदम मिलाकर अपने जान को जोखिम में डालकर आम जनता के जान को बचाने का काम किया है।

संघ के अनुसार सरकार के आदेश के अनुसार हर कार्यक्रम को पूरी तरह से सफल बनाया है, उसके बाबजूद बिहार सरकार हमलोगों के मांगों को पुरा करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। इसलिए आज बिहार प्रदेश ग्राम रक्षा दल संघ ने महामहिम राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौपने का काम किया है ताकि महामहिम राज्यपाल इस लंबित मांगों को सरकार के संज्ञान में लाने का काम करे ताकि हमलोगों की मांग जल्द पूरी हो सके।

- Advertisement -

वहीं संघ के उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता राजीव कुमार भारती ने कहा कि बिहार प्रदेश ग्राम रक्षा दल संघ पिछले कई सालों से अपनी मांगों को लेकर कई नेताओं मंत्री व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर 11 सूत्री मांगों को पूरा करने की गुहार लगाई लेकिन बिहार सरकार अभी तक हमलोगों की मांगों पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

वहीं संघ के कटिहार जिलाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद मंडल ने बताया कि हमलोग आज महामहिम राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौपने आए हैं, ताकि वर्षों से लंबित वाजिव मांगों को बिहार की सरकार अबिलम्ब पूरा कर सके।

तौक़ीर रज़ा
कोशी की आस@कटिहार

- Advertisement -