कटिहार: सेमापुर ओपी क्षेत्र में एक पिता अपने पुत्र की हत्या को लेकर मांग रहा है इंसाफ़

0
54
- Advertisement -

कटिहार जिले के सेमापुर ओपी अंतर्गत दुर्गापुर ढाला टोला में रिश्ते हुए नापाक। बताया जाता है कि सेमापुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत दुर्गापुर ढाला का रहने वाला मुहम्मद जैदुल 24 अगस्त की शाम को अपने सुसराल बरारी थाना क्षेत्र के बांका गया हुआ था। तीन दिन बीत जाने के बाद जैदुल के सुसराल बांका से उस के ससुर जैदुल के पिता को फोन कर बताता है कि जैदुल को कहां रखे हो आप लोग जल्द बताओ जैदुल बांका में नहीं है,फिर जैदुल के रिश्तेदार के साथ जैदुल कि पत्नी दुर्गापुर, जैदुल के घर आती है। घर प्रवेश कर बक्सा का ताला तोड़ सभी कीमती सामान लेकर फरार हो जाती है।

- Advertisement -

फिर रास्ते से जैदुल का ससुर जैदुल के पिता को फोन कर बताया जाता है कि कोढ़ा थाना क्षेत्र के रकसी नदी में एक लाश मिली है आप लोग जाकर पता करें,जब जैदुल के परिवार रकसी नदी पर पहुंचता है तो इस से पहले कोढ़ा पुलिस उस लाश को पोस्टमार्टम करवाने के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज देती है।

पोस्टमार्टम करवाने के बाद जब लाश कोढ़ा थाना लाया जाता है तब जैदुल के परिजन थाना पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेता है। गौरतलब है कि अब जैदुल के परिजन हत्या करने का आरोप इसके सुसराल वाले पर लगा रहा है। जैदुल के हत्या के पीछे किन लोगों का हाथ है पुलिस अब तक पता नहीं लगा पा रही है। वहीं जैदुल के परिजन पुलिस के आला अधिकारियों से न्याय की इंसाफ लगा रहे हैं।

तौकीर रज़ा
कोशी की आस@कटिहार

- Advertisement -