कटिहार के विभिन्न स्थानों पर मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस

0
209
- Advertisement -

कटिहार : ग्रामरक्षा दल के कटिहार जिला कार्यालय में 72वां गणतंत्र दिवस के मौके पर जिला अध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद मंडल के हाथों झंडोत्तोलन किया गया। वहीं ग्रामरक्षादल के पांचवें स्थापना दिवस बड़े ही होर्षोउल्लास के साथ मनाया गया।

गौरतलब है कि इस पावन अवसर पर ग्रामरक्षा दल के कटिहार जिला अध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद मंडल ने उपस्थित सभी जवानों तथा देश वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह झंडा देश की आन और शान है। इसे कभी झुकने नहीं देंगे और देश के दुश्मनों के आगे अपना सर कटा सकते हैं लेकिन सर झुका सकते नहीं।

- Advertisement -

वहीं कोढ़ा प्रखण्ड के मधुरा पंचायत भवन में मुखिया प्रतिनिधि ज़ाकिर हुसैन व उप मुखिया मिनया देवी के हाथों झंडा फहराया गया वहीं पैक्स गुदाम में पैक्स अध्यक्ष मामून रशीद के हाथों झण्डा फहराया गया। वहीं मधुरा पंचायत के मुखिया प्रतियासी मिनहाज आलम के दरवाजे पर मुहम्मद मुमताज खान के हाथों झंडा फहराया गया।

वहीं उत्क्रमित मध्य विद्यालय मधुरा कन्या में प्रधान अध्यापक की मौजूदगी में झंडा फहराया गया, वहीं वार्ड नम्बर तीन अंगनबाड़ी केंद्र पर सेविका नजिरा खातून की उपस्थिति में झंडा फहराया गया, वहीं मधुरा गांव में विद्यालय के निकट चल रहे बेस्ट सुपर सक्सेस कोचिंग संस्थान में डायरेक्टर खोबैब आलम व मैनेजिंग डायरेक्टर छोटू आलम ने संयुक्त रूप से झंडा फहराया,वहीं नन्हे मुन्ने बालक बालिकाओं द्वारा कई कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए।

तौक़ीर रज़ा
कोशी की आस@कटिहार

- Advertisement -