आम जनता पार्टी ने कराया सेनिटायजेशन, साथ जविप्र से राशन न मिलने पर जताया खेद

0
51
- Advertisement -

खगड़िया : आम जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश ठाकुर ने बताया कि खगड़िया मुख्यालय प्रखण्ड के अंतर्गत मथुरापुर पंचायत, बछौता एवं शेखपुरा में गरीब, निर्धन एवं असहाय मजदूर परिवारों के बीच सामाजिक दूरी का खयाल रखते हुए लगभग दस हजार मास्क एवं 25 बोड़ी बिलिचिंग पाउडर का छिड़काव करवाया गया।

साथ ही श्री ठाकुर ने पंचायत भरमन के दौरान गरीब एवं निर्धन परिवार एवं बिना राशन कार्ड परिवार के खाते में पांच रुपये का राशि या अनाज अबतक न मिलने पर खेद प्रकट किये। उन्होंने बताया कि खगड़िया के छब्बीस पंचायत भरमन के दौरान ये पता चला कि जनप्रतिनिधी, वार्ड सदस्य,पंच-सरपंच,समिति एवं जिला परिषद के सदस्यों के मानदेय राशि का भी भुगतान नहीं हुआ है।

- Advertisement -

वहीं बिहार सरकार डंके की चोट पर मीडिया एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से बताया कि सभी गरीब के खाते में दस हजार रूपये एवं सभी कार्डधारकों एवं बिना कार्डधारकों को राशन निर्गत किया जाएगा लेकिन लॉकडाउन के एक माह बाद भी ऐसा कुछ नही हो सका। बिहार सरकार ने ऐसा कोई कार्य नही किया जिससे जनप्रतिनिधियों से हाथ धोना पड़ेगा। श्री ठाकुर ने मांग किया कि जनप्रतिनिधियों के मानदेय सहित समस्त गरीब-मजदूरों के खाते में दस-दस हजार रूपये जल्द से जल्द दिया जाय।

मौके पर राकेश कुमार पासवान, रामजी ठाकुर, शंकर तांती, उपमुखिया श्रवण महतो, मुखिया प्रतिनिधि गोपाल पासवान, गोपाल चौरसिया इत्यादि कार्यकर्ताओ ने सहयोग कर मास्क वितरण एवं बिलिचिंग छिड़काव किया गया।

अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -