अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् का चलो गाँव की ओर कार्यक्रम

0
73
- Advertisement -

खगड़िया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् खगड़िया के द्वारा करोना-19 को हराने और भारत को जिताने के लिए चलो गाॅव की ओर कार्यक्रम के दौरान आज भदास एवं मानसी प्रखण्ड के अमनी पंचायत में जरूरत मंदो के बीच सेनिटाइजर और 3000 मास्क का वितरण किया गया।

साथ ही अभाविप के नगर मंत्री राजू पासवान ने गांव के लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाते हुए कहा कि प्रत्येक व्यक्ति अपने अपने गांव को सिर्फ करोना-19 से मुक्त नहीं बल्कि अपने अपने घरों एवं आस पास की सफाई का अभियान चलाकर पूरे गांव को स्वछ एवं स्वस्थ बनाए। लाॅकडाॅन का पालन करते हुए सिर्फ अंजान व्यक्ति से नहीं बल्कि अपनों से भी सोसल डिस्टेंस बनाते हुए रहें, आपस में हाथ न मिलाएं समय समय पर अपने हाथ को साबुन या हैंडवाश से धोये। साथ ही अपने आसपास के जरूरत मंद परिवार को भूखा सोने ना दे।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए हम सबों को एक साथ खड़े रहकर करोना -19 को हराकर कर भारत को जितना है। आइए हम सब स्वास्थकर्मी, सफाईकर्मी और पुलिसकर्मी का सम्मान करें इस वैश्विक महामारी की लड़ाई में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करते हुए इन सबों का सहयोग करें। इस कार्यक्रम में संघ के कार्यकर्ता विकास पोद्दार, अजीत कुमार, रंजीत रंजन, अभिषेक पासवान, कुंदन पासवान, अभाविप के अभिजीत निगम आदि कार्यकता उपस्थित थे।

अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -