बखरी विधानसभा की सूरत में चारचांद लगा देंगे – भाजपा प्रत्याशी रामशंकर पासवान

0
59
- Advertisement -

खगड़िया जिले के बखरी सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन समर्थित भाजपा उम्मीदवार रामशंकर पासवान ने बुधवार को अपना नामांकन कराया। नामांकन के पश्चात एक सभा आयोजन किया गया। सभा को संबोधित करते हुए राजग गठबंधन समर्थित भाजपा उम्मीदवार रामशंकर पासवान ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपसबों का आशीर्वाद व समर्थन से हम जीतेंगे तो बखरी विधान सभा क्षेत्र के चप्पे-चप्पे में सम्मान के साथ सर्वांगीण विकास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बखरी में डिग्री कॉलेज का स्थापना करेंगे ।जर्जर सड़कों को चकाचक बनाया जाएगा। शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पेयजल, सड़क, पल पुलिया आदि विकास कार्यों को धरातल पर क्रियान्वित कर बखरी की सूरत में चारचांद लगा देंगे।

- Advertisement -

सभा को भाजपा, जदयू,हम,वीआईपी के प्रदेश व जिला अध्यक्ष,भाजपा महिला मोर्चा, भाजपा युवा मोर्चा, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा सहित सभी वरीय पदाधिकारियों, प्रखण्ड अध्यक्षों के अलावे विधान पार्षद रजनीश कुमार, डॉ विद्यानन्द दास तथा दलित युवा संग्राम परिषद् के प्रदेश अध्यक्ष आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने भी संबोधित करते हुए रामशंकर पासवान को आपार मतों से जिताने का अनुरोध किया। सभा सोशलडिस्टेंस का पालन करते हुए देखा गया। सभा में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं सहित समर्थकों की उपस्थित देखी गई।

अनीश कुमार
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -