कोरोना का मार, ऊपर से पुलिस का प्रहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : पूनम देवी यादव

0
212
- Advertisement -

खगड़िया : सदर विधायक पूनम देवी यादव ने जिला पदाधिकारी और पुलिस अधीक्षक खगड़िया को लिखे अपने पत्र में कहा है कि खगड़िया नगर के व्यवसायी पुलिस के वसूली से परेशान हैं। जहां देश -दुनिया, प्रदेश और खगड़िया कोरना से परेशान हैं, वहीं पुलिस का जुल्म और आतंक व्यवसायियों के ऊपर सुरसा के तरह बढ़ गया है।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण शहरी क्षेत्र की दुकानें 9:00 बजे सुबह से लेकर 5:00 बजे शाम तक खोलना है। इस समय में मालवाहक वाहनों का शहर में प्रवेश से जाम की स्थिति उत्पन्न होंने के डर से व्यवसायिक अपना-अपना सामानों का ढ़ुलाई और अनलोड रात्रि में करते हैं, जिसका फायदा पुलिस उठाकर ट्रकों का वीडियो उनके दलालों के द्वारा बनाबा कर व्यवसायियों को डरा धमकाकर पैसे की उगाही किया जाता है।

- Advertisement -

वही दिन में मोटरसाइकिल के कागजात चेक के नाम पर पुलिस जबरन पैसे की उगाही कर रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिस वीडीओ में पुलिस डिसिप्लिन का पालन नहीं करते देखा गया है और ना ही सोशल डिस्टैंसेस सहित मास्क का प्रयोग किया है। ऐसी हरकत से सरकार की छवि और विश्वसनीयता खराब हो रही है।

विधायक ने कहा कि अगर जिला प्रशासन व्यवसायियों के हित में अपना निर्णय नहीं ले लेती है तो इसके संबंध में आवश्यकता पड़ने पर बरीय अधिकारी सहित मुख्यमंत्री तक शिकायत किया जाएगा।

अनीश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -