हमारे प्रयास से हुए विकास कार्यों के बदौलत खगड़िया का आकर्षण बढ़ा है : पूनम देवी यादव

0
135
- Advertisement -

खगड़िया : मानसी प्रखण्ड अंतर्गत सैदपुर पंचायत में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत 10 लाख 32 हजार 5 सौ की लागत से शिव मंदिर से लेकर हाई स्कूल के गेट तक निर्मित पीसीसी सड़क तथा चकहुसैनी पंचायत के वार्ड नं 14 में 8 लाख 2 हजार की लागत से विवाह भवन के उपर पीलर हॉल सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का उद्घाटन गुरूवार को सदर विधायक पूनम देवी यादव ने किया।

मौके पर मुख्य अतिथि युवा जद यू के प्रदेश उपाध्यक्ष वास्तुविद साम्बवीर यादव मौजूद थे ।सड़क उद्घाटन के अवसर पर मानसी प्रखण्ड के पूर्व प्रमुख दशरथ यादव की अध्यक्षता में एक सभा को संबोधित करते हुए सदर विधायक पूनम देवी यादव ने कहा कि पूर्व विधायक रणवीर यादव के प्रेरणा से हमने क्षेत्र में सम्मान के साथ सर्वांगीण विकास किया है। उन्हीं के प्रेरणा से सैदपुर की यह चकाचक सड़क बनी है, जो आमजनों के आवागमन में सुविधा होगी।चकहुसैनी में सामुदायिक भवन निर्माण हुआ है। इस भवन से यहां तमाम सार्वजनिक कार्य में सदुपयोग किया जा सकता है।

- Advertisement -

सदर विधायक ने किया सैदपुर में निर्मित पीसीसी सड़क तथा चकहुसैनी में सामुदायिक भवन का उद्घाटन

विधायक ने कहा कि हमने नीतीश कुमार के नेतृत्व में बदहाल खगड़िया को खगड़िया की बेटी व बहू बनकर सजाने-संवारने का काम किये हैं। आगे भी सम्मान के साथ सर्वांगीण विकास और सेवा सहायता करते रहेंगे इसके लिए आप जनताओं का प्यार आशीर्वाद और सहयोग समर्थन की जरूरत है। इस अवसर पर जदयू मानसी प्रखण्ड अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह, पूर्व प्रमुख दशरथ यादव, उप प्रमुख हीरालाल यादव, सुनील कुमार बब्लू, सरपंच मनोज कुमार, निरंजन यादव, रामविनय यादव, मिथुन कुमार दास, हिरानन्द सिंह, कुन्दन कुमार यादव सहित दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

अनीश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -