जाप के युवा शक्ति सेवा दल द्वारा कोरोना से बचाव हेतु किया जा रहा है गाँवों में चुना और बिलीचिंग का छिड़काव

0
28
- Advertisement -

अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

युवा शक्ति सेवा दल का कारवां लगातर गाँव की ओर बढ़ता जा रहा है। सेवा दल में जाप और युवा शक्ति के साथी इस कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए अपनी सहभागिता बढ़ाते जा रहे हैं। आज दिनांक 30.03.2020 को पूर्व नगर सभापति सह जन अधिकार पार्टी (लो०) किसान प्रकोष्ट के नेतृत्व में तीन टीम बनाकर तीन पंचायतों में चुना और बिलीचिंग का छिड़काव कर रही है।

- Advertisement -

जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश सचिव शंकर सिंह के साथ युवा शक्ति सेवा दल के विद्यानंद गुप्ता, राजू गुप्ता, फूटो पौद्दार, सन्नी पौद्दार, अजय कुमार, हरेराम कश्यप, मोहन कुमार, गोविंद कुमार, राजमणि यादव, चंद्रमणि यादव ने सन्हौली पंचायत के श्री बड़ी दुर्गा स्थान से वार्ड नं०-03 से वार्ड नं०-18 होते हुए पासवान मुहल्ला, सहनी मुहल्ला, ताँती प्रवेश द्वार आनंद भवन आदि जगहों पर चुना और बिलीचिंग का छिड़काव किया और ग्रामीणों से घर में ही रहने की अपील की।

खगड़िया प्रखंड के रंसौक पंचायत में जाप किसान प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष सुनील चौरसिया, एससी एस टी सेल के जिलाध्यक्ष किशोर दास, जाप जिला सचिव श्रीकांत पौद्दार छात्र जन अधिकार परिषद के प्रदेश सचिव सुमित कुमार, छात्र नेता अभिजीत सिंह चौहान ने पूरे रसौंक पंचायत में चुना और बिलीचिंग का छिड़काव किया और लॉक डाउन का पालन करने का अपील किया।

जन अधिकार छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष रौशन कुमार, राजा कुमार युवा शक्ति सेवा दल के साथी के साथ मथुरापुर पंचायत के नवटोलिया, सोनवर्षा, कमलपुर भगत टोला में कोविड 19 जैसे गंभीर बीमारी के संक्रमण के चैन को तोड़ने के लिए चुना बिलीचिंग का छिड़काव और मास्क वितरण किया गया एवं युवा शक्ति सेवा दल के साथी ने आमजन को जागरूक कर अपील करते हुए कहा कि जिला प्रशासन के निर्देश का पालन करें और अपने घरों में रहकर कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकें और देश को बचाये। साथ ही कहा कि युवा शक्ति सेवा दल के साथी आमजन के जीवन की रक्षा के लिए लगातर अपनी सेवा देते रहेगें।

- Advertisement -