खगड़िया जिला काँग्रेस ने एंकर अर्णव गोस्वामी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हेतु थाना में दिया आवेदन

0
103
- Advertisement -

खगड़िया : अखिल भारतीय काँग्रेस कमिटी के राष्ट्रीय अध्यक्षता श्रीमती सोनिया गाँधी को न्युज चैनल रिपब्लिक भारत के एंकर अर्णव रंजन गोस्वामी द्वारा दिनांक 21.4.2020 “पुछता है भारत” आयोजित डिबेट कार्यक्रम में अपमानजनक टिप्पणी किए जाने के विरोध में खगड़िया जिला काँग्रेस पार्टी एवं प्रखण्ड काँग्रेस पार्टी की ओर से, अपने-अपने संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज करने हेतु आवेदन दिया गया।

काँग्रेस जिला अध्यक्ष कुमार भानु प्रताप उर्फ गुड्डु पासवान ने दिए गए आवेदन पर कहा कि न्युज चैनल रिपब्लिक भारत के एंकर अर्णव रंजन गोस्वामी द्वारा अपमान जनक टिप्पणी काँग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाँधी की छवि को बिगाड़ने का कुत्सित प्रयास किया गया है, साथ ही अभद्र टिप्पणी, अमर्यादित भाषा एवं अनर्गल मिथ्या आरोप लगाकर व्यक्तिगत विशेष से राष्ट्रीय अध्यक्षता श्रीमती गाँधी की चरित्र हत्या का प्रयास किया है। श्रीमति गाँधी से काल्पनिक प्रश्न करके समाज में एक हत्या के लिए उकसाने का प्रयास किया गया। जिससे सामाजिक सदभाव एवं समरसता खराब होने के साथ ही धर्म, सम्प्रदाय लोगो के प्रति सामाजिक कटुता फैलाने का षड्यंत्र किया गया है।

- Advertisement -


महाराष्ट्र राज्य के पालघर जिले में दो साधुओ के हत्या पर एंकर अर्णव रंजन गोस्वामी ने आयोजित डिबेट कार्यक्रम में काँग्रेस पार्टी के छवि को धुमिल करने का प्रयास किया है, जो निंदनीय अपराध है।

अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -