खगड़िया सदर अस्पताल को उपलब्ध कराया गया एंबुलेंस

0
137
- Advertisement -

 

खगड़िया : विगत कुछ दिनों से खगड़िया सदर अस्पताल को नए एंबुलेंस की दरकार थी। जिसे मंगलवार को पूरा कर दिया गया है। राज्य स्वास्थ्य विभाग पटना कंसोटियम पीडीपी एवं सम्मान फाउंडेशन के द्वारा एक नए एंबुलेंस खगड़िया सदर अस्पताल को निर्गत कराया गया।

- Advertisement -

मंगलवार को नए एंबुलेंस को सिविल सर्जन अजय कुमार सिंह, डीपीएम पवन कुमार, डैम प्रदीप झा, स्वास्थ्य प्रशिक्षक उदय शंकर, प्रधान लिपि राजेंद्र प्रसाद सिन्हा एवं 102 एंबुलेंस के एंबुलेंस कंट्रोल ऑफिसर चंद्र प्रकाश चीकू के द्वारा हरी झंडी दिखाकर एंबुलेंस को सीएस ऑफिस से सदर अस्पताल रवाना किया गया।

जानकारी देते हुए एंबुलेंस कंट्रोल ऑफिसर चंद्रप्रकाश चीकू ने बताया की खगड़िया सदर अस्पताल में पहले से 6 एंबुलेंस सेवा दे रही थी। लेकिन एक और एंबुलेंस को दिया गया है। जिसकी जरूरत सदर अस्पताल को काफी दिनों से थी। गौरतलब है कि मंगलवार को एक और एंबुलेंस मिलने के बाद खगड़िया जिले में 102 एंबुलेंस की संख्या 21 हो गई है।

इस अवसर पर सदर अस्पताल उपाधीक्षक डॉक्टर वाई एस प्रयासी के द्वारा फीता काटा गया एवं जिला एंबुलेंस मैनेजर चंद्रप्रकाश चीकू के द्वारा नए102 एंबुलेंस का पूजा-पाठ आदि किया गया। जिला मैनेजर चंद्रप्रकाश चीकू ने भगवान से कामना की, इस नए एंबुलेंस में आने वाले मरीज की जिंदगी बच जाए, इस एंबुलेंस में किसी की जान ना जाए जितने भी मरीज आए जिंदगी और मौत से जूझ रहे मरीज की मृत्यु इस एंबुलेंस में ना हो इसके लिए उन्होंने भगवान का पूजन वंदन आदि किया।

चीकू ने लोगों को सलाह दी लॉक डॉन अपनाएंगे सोशल डिस्टेंसिंग बनाएंगे कोरोना को मिटायेंगे सोशल डिस्टेंसिंग ही एक अचूक उपाय है कोरना से बचने के लिए इसे अपनाएं कोरोना को मिटाएं।

अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -