खगड़िया : जदयू के निवर्तमान विधायक पूनम देवी यादव ने भरा नामांकन

0
69
- Advertisement -

खगड़िया : जदयू के निवर्तमान विधायक पूनम देवी यादव ने एक बार फिर से जदयू का टिकट मिलने के बाद कहा कि नीतीश कुमार ने खगड़िया की बेटी पर भरोसा जताया है। इसी भरोसे पर आज मैं खगड़िया सदर विधायक के रूप में अपना नामांकन कर रही हूँ। नामांकन के दौरान जदयू कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल बना हुआ है।

- Advertisement -

आपको बता दे कि पुनम यादव वर्तमान में खगड़िया सदर के विधायक हैं और लगातार इस क्षेत्र से जीतते आ रहे है।नामांकन के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ भी देखने को मिला। जिला प्रशासन को संभालना मुश्किल हो गया था।

इधर बताते चलें कि जदयू विधायक पूनम देवी यादव समेत कई प्रत्याशियों ने सोमवार को खगड़िया सदर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन करवाया। नामांकन के बाद विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि हमने जनता के बीच विकास के जो कार्य किए हैं। उसी आधार पर हम जनता से वोट मांगने जाएंगे। गौरतलब हो कि जदयू विधायक ने चौथी बार भरोसा जताया है कि हम विधायक बनेेंगे।

साथ ही जदयू से इस्तीफा देने वाले सुमित कुमार ने भी कहा कि पिछले पंद्रह सालों में खगड़िया का विकास नहीं हुआ है। हम जनता से विकास करने के लिए वोट मांगने जाएंगे। उन्होंने बताया कि बायपास सड़क जर्जर पड़ा है। बछौता पंचायत अलौली पर को जोड़ने वाली सड़क की हालत गंभीर बनी हुई है। इस समस्याओं के समाधान के लिए हम चुनाव मैदान में आएं हैं। इस अवसर पर सुनिल कुमार, बब्लू मंडल, राजकुमार फोगला आदि मौजूद थे।

अनीश कुमार
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -