लॉक डाउन के दौरान रिक्शा चालक, रेडी बाले, दैनिक मजदूरी करने वालों को मदद को सामने आए युवा

0
101
- Advertisement -

अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

कोराना महामारी से उत्पन्न हुए हालात पर लॉक डाउन से रिक्शा चालक, रेडी बाले, दैनिक मजदूरी करने वाले के लिए रोटी का संकट धीरे-धीरे गहराता जा रहा है। पूर्व नगर उपसभापति राज कुमार फोगला उनलोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आये हैं, विगत 6 दिनों से शहर के विभिन्न वार्डो में जरूरतमंद लोगो के बीच बिभिन्न तरह के जरूरत का सामान उपलब्ध करा रहे हैं।

- Advertisement -

उन्होंने एक नंबर जारी कर लोगों से आग्रह किया था कि जिन परिवारों के बीच हमारी टीम नहीं पहुँच पा रही है। यदि मुझे जानकारी मिलती है तो उस परिवार के जरूरत का सामान हमलोगों के द्वारा उपलब्ध करवा दिया जाएगा। उसी सिलसिले में वार्ड न 8 के 5 परिवार, वार्ड 9 के 7 परिवार, वार्ड 10 के 14 परिवार, वार्ड 11 के 8 परिवार के बीच जरूरत का सामान चुरा, चाबल, दाल, आलू, सरसो का तेल, दालमोट, नमक और मसाले का पैकेट बनाकर उन जरूरत मंद परिवारों के बीच पहुँचाया गया।

वहीं राज कुमार फोगला कहते है कि हमें आज सूचना मिली कि कुछ परिवार को पुनः राशन उपलब्ध कराना है तो हमलोगों ने तुरंत उन्हें पहुँचाया। मीडिया साथी के माध्यम से भी आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि यदि आपको भी कोई ऐसा जरूरतमंद परिवार दिखता है तो हमें बताए। हम तत्काल राशन उपलब्ध करवाएंगे, यह निरंतर हमारे द्वारा किया जाएगा। शहर के लोगो के साथ इस विपदा की घड़ी में हम खड़े हैं। आपलोग धैर्य के साथ घर में रह रहे घर के लक्ष्मण रेखा को नहीं पार करे। यदि ज्यादा जरूरत नहीं है, तो घर में ही रहकर जिला प्रशासन को सहयोग करें।

- Advertisement -