खगड़िया में अपराधी बेलगाम, दिन दहाड़े एक युवक की हत्या

0
161
- Advertisement -

खगड़िया में इन दिनों अपराधियों द्वारा लगातार तांडव मचाया जा रहा है, लेकिन जिला पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है। लिहाजा जिले में हत्या का सिलसिला जारी है। आज भी जिले के अलौली थाना इलाके के रामपुर अलौली गढ़ में अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दिया है।

- Advertisement -

प्राप्त जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधियों ने सुजीत कुमार नाम के युवक को तब गोली मारा, जब वह अपने घर से अलौली गढ़ बहियार जा रहा था, जिससे युवक की मौके पर मौत हो गयी। बाद में बदमाशों ने लाश को नदी के किनारे फेक कर चलते बना। हालांकि पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया है, लेकिन लाश अभी मृतक के गांव रामपुर में ही है।

आक्रोशित परिजन लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्प्ताल नहीं ले जाने दे रहे हैं, परिजन संलिप्त बदमाश की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है। गांव में लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी है।

आपको बता दें कि कल भी बेलदौर थाना इलाके में जदयू नेता सह बेलदौर पूर्वी के पूर्व पंचायत समिति सदस्य की बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मारकर हत्या कर दिया था, जिसको लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर बवाल हुआ था। जिले में पिछले 13 दिनों के अंदर अब तक 8 लोगो की हत्या हो चुकी है, जिसमे एक मुखिया पति की हत्या भी शामिल है।

अनिश कुमार
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -