खगड़िया : मानसी के खुटिया में कन्या मध्य विद्यालय के प्राचार्य पर ग्रामीणों द्वारा मध्यान भोजन सामग्री चोरी का आरोप।

0
150
- Advertisement -

अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

जिले के मानसी प्रखण्ड के खुटिया पंचायत में कन्या मध्य विद्यालय के प्राचार्य पर स्कूली बच्चे के लिए प्रावधान मध्यान भोजन के चोरी का आरोप ग्रामीणों द्वारा लगाया गया है।

- Advertisement -

ग्रामीणों के अनुसार जब हमलोगों ने रंगे हाथों पकड़ा तो वे विद्यालय के संपत्ति को खुद की संपत्ति बताने लगे। तब तक ग्रामीणों द्वारा मानसी के बीडीओ आविद हुसैन को फोन कर बता दिया गया था। बीडीओ आविद हुसैन अपने गार्ड और पुलिस दल बल के साथ पहुँचकर बी आर पी दिनेश कुमार दास पर एफ आई आर करने का निर्देश दिया।

बी आर पी दिनेशकुमार दास ने बताया कि एम डी एम प्रभारी का कार्य है। एम डी एम प्रभारी की माने तो करोना के लॉक डाउन लेकर सब घर में बंद है। प्राचार्य को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। बताते चलें कि करोना के प्रकोप से बचने को लेकर लगभग 10 दिनों से स्कुल बंद है, तो फिर यह सवाल उठता है कि कन्या मध्य विद्यालय के प्राचार्य आलु, प्याज, चना सहित अन्य समान क्यों निकाल रहा थे।
उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि प्राचार्य का यह रवैया एक दिन का नहीं है। सूचना देने वाले ग्रामीणों में पंकज कुमार यादव, शंकर यादव, रुदल यादव, लक्ष्मण कुमार, झनटु यादव, सुनील कुमार, हरेराम यादव, अजय कुमार यादव आदि मौके पर मौजुद थे और देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जमा होने लगी।

- Advertisement -