खगड़िया : मृत्युंजय झा बने भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महामंत्री

0
62
- Advertisement -

खगड़िया नगर परिषद क्षेत्र निवासी मृत्युंजय झा को भारतीय युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विनय भारती चौरसिया ने उनके कार्य कुशलता को देखते हुए संगठन हित में जिला महामंत्री का दायित्व सौपा हैं। बताते चले के वर्तमान में मृत्युंजय झा भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष का दायित्व निभा रहे थे।

मृत्युंजय झा को जिला महामंत्री बनाए जाने पर पार्टी नेताओं में खुशी का माहौल है एवं सभी ने उनको बधाई दिए है। बधाई देने वालो में भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, जिला महामंत्री बाबूलाल शौर्य, बिहार प्रदेश आईटी सेल संयोजक अंकित सिंह चंदेल, भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष रविशचंद्र सिंहा ,भाजपा नेता आलोक विद्यार्थी, कुलदीप आनंद, मनीष रॉय आदि दर्जनों नेता शामिल हैं।

- Advertisement -

वही रवीश चन्द्र सिन्हा ने मृत्युंजय झा को एक ऊर्जावान, निष्ठावान, लगनशील कार्यकर्ता बताते हुए कहा कि जिस प्रकार वे संगठन के लिए कार्य कर रहे है और आगे भी करते रहे ऐसी शुभकामनाओ के साथ उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ।
मृत्युंजय झा ने कहा पार्टी ने मुझे जिला का दायित्व सौपा है और में इस दायित्व को एवं पार्टी हित में युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए तत्पर हूँ और आगे भी रहूंगा। मैं पार्टी के समस्त शीर्ष नेताओं का आभार व्यक्त करता हूँ कि उन्होंने मुझे ये दायित्व सौंपा हैं।

अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -