राजग घटक दलों की चट्टानी एकता से जीत सुनिश्चित-विधायक पूनम देवी

0
150
- Advertisement -

खगड़िया शहर स्थित राजग गठबंधन समर्थित जदयू उम्मीदवार और निवर्तमान विधायक पूनम देवी यादव के चुनाव कार्यालय में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन समर्थित जदयू उम्मीदवार पूनम देवी यादव के समर्थन में राजग घटक दलों की महत्वपूर्ण बैठक भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील कुमार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

बैठक का संचालन का कार्यभार जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील कुमार ने बेखूबी निभाया। बैठक को संबोधित करते हुए पूनम देवी यादव ने कहा कि खण्डहर व बदहाल बिहार को विकसित-प्रतिष्ठित बिहार बनाने की दिशा में हमारे नेता नीतीश कुमार का कारवां बढ़ चला है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में किये गये तमाम विकास कार्यों पर विस्तृत चर्चा करते हुए खगड़िया को विकास के मायने में अव्वल दर्जा दिलाने की बात कही।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर से बिहारवासी सुशासन की सरकार बनाने का मन बना चुके हैं। इसलिए हमारे राजग घटक दलों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का इस चुनाव में अहम योगदान की जरूरत है। उन्होंने सारे गिले शिकवे को भूलाकर नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार, जितन राम मांझी व मुकेश सहनी के हाथों को मजबूती प्रदान करने के लिए चट्टानी एकता का परिचय देते हुए हर बूथ लेवल तक जनसंपर्क तेज करने पर बल दिया।

श्रीमती यादव ने कहा कि आपसबों के मेहनत से पूनम देवी यादव की जीत नहीं अपितु राजग गठबंधन के सभी घटक दलों की जीत होगी। जदयू जिला अध्यक्ष पूर्व एम एल सी सोनेलाल मेहता, भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील कुमार, हम पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय यादव तथा वीआईपी के जिला अध्यक्ष योगेन्द्र मंडल ने अपने अपने संबोधन में कहा है कि हमारे घटक दलों के एक एक कार्यकर्ता व समर्थक पुरे लगन और निष्ठा के साथ लोकप्रिय उम्मीदवार पूनम देवी यादव को जीत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और इस चुनावी महासंग्राम को जीतेंगे।

अनिश कुमार
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -