Neet में ओवर ऑल 2428 रैंक और ओबीसी में 764 रैंक लाकर शालिनी ने किया क्षेत्र का नाम रौशन

0
117
- Advertisement -

खगड़िया जिले के चौथम प्रखंड के अंतर्गत धूतोली मालपा पंचायत के पिता श्यामल किशोर प्रसाद माता संजुला कुमारी की पुत्री शालिनी चौरसिया ने नीट की परीक्षा में ऑल इंडिया में 2428 रैंक प्राप्त किया जबकि ओबीसी में 764 स्थान प्राप्त है एवं खगड़िया जिला में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

आपको बताते चलें कि शालिनी को कुल अंक 659 प्राप्त हुआ। शालिनी कोशी की आस से खास बातचीत में बताया कि मैं मैट्रिक सीबीएससी बोर्ड से 2018 में 93 .7 % एवं इंटर में सीबीएसई बोर्ड से 94 .2% लाया था। जिसमे मेरी पढ़ाई लिखाई पटना में रहकर ही हुई हमारे बड़े पापा नंद किशोर रंजन जो कि पटना में रहते हैं उन्हीं की निगरानी में मेरी पढ़ाई हुई मेरे परिवार के सभी सदस्य पढ़ाई के दौरान मुझे बार-बार कहते थे कि बेटा जिला का नाम रोशन करना है एवं अपना भी जिला में एक स्थान प्राप्त करना है जबकि शालिनी चौरसिया के पिता श्यामल किशोर प्रसाद अपने गांव में ही रहकर खेती बाड़ी का काम देखते हैं।

- Advertisement -

माता संजुला कुमारी जो कि दिव्यांग है कन्या मध्य विद्यालय भुतौली में प्रधानाध्यापिका के पद पर है उन्होंने हर समय अपने बच्चों के पढ़ाई के बारे में ध्यान देती रहती थी। शालिनी चौरसिया बहन में अकेली है एवं एक भाई मयंक राज है जो कि पढ़ाई अभी दशम वर्ग में कर रहे हैं वही समाज में शालिनी चौरसिया की रिजल्ट में उतीर्ण होने के बाद गांव में खुशी की लहर है।

अनीश कुमार
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -