पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को किया सस्पेंड

0
499
- Advertisement -

खगड़िया जिले में एक पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है। शुक्रवार को खगड़िया के भरतखंड ओपी में एसआई हरेंद्र पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

घटना का संज्ञान लेते हुए खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने गोगरी डीएसपी पीके झा से पूरे मामले का जांच कराया। वायरल वीडियो में रिश्वत की पुष्टि होने पर खगड़िया एसपी ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए एसआई हरेंद्र पांडेय को सस्पेंड कर दिया।

- Advertisement -

क्या था मामला?

जमालपुर से ई-रिक्शा पर सवारी लेकर नारायणपुर जा रहे गोगरी थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी ई-रिक्शा चालक मो. मुर्शीद के ई-रिक्शा में भरतखंड कार्तिक स्थान के पास अचानक सामने से एक घोड़ा दौड़कर आ गया जिससे घोड़ा जख्मी हो गया था। ई-रिक्शा चालक को भी चोट आई थी। लेकिन इस मामले में घोड़ा मालिक अपनी दबंगता दिखाते हुए ई-रिक्शा चालक एवं उसके साथ एक अन्य आदमी मो. हारून को घोड़ा मालिक द्वारा बंधक बनाकर दो लाख रूपये की मांग करने लगे। चालक ने परिजन को पूरी घटना की जानकारी दी। इसकी सूचना भरतखंड पुलिस को ई-रिक्शा के परिजन ने दिया।

भरतखंड ओपी पुलिस बंधक किये गए चालक और एक अन्य व्यक्ति को छुडाकर ओपी थाना ले गई। लेकिन ई-रिक्शा को घोड़ा मालिक ने अपने कब्जे में रखा था जिसके एवज में परिजन ने घोड़ा मालिक को 25 हजार भी दिया और भरतखंड थाना के एसआई हरेंद्र पांडे ने ई-रिक्शा छोड़ने के नाम पर चार हजार बतौर रिश्वत की मांग की एसआई को देने गए पीड़ित ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अनीश कुमार
कोशी की आस@खगड़िया

 

- Advertisement -