पूर्व नगर सभापति सह जन अधिकार पार्टी (लो०) किसान प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा किया जा रहा मदद

0
40
- Advertisement -

आज दिनांक को पूर्व नगर सभापति सह जन अधिकार पार्टी (लो०) किसान प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने ग्रामीण क्षेत्र के राशन कार्ड से वंचित बछौता एवं सन्हौली पंचायत के गरीब परिवार को पाँच किलो चावल एवं पाँच किलो आटा का पैकेट से लदे वाहन को जाप कार्यालय से रवाना किया।

पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने कहा कि पूरे बिहार में युवा शक्ति एवं जाप के नेता अपने अपने अगल बगल के क्षेत्र में वैसे गरीब परिवार जो मजदूरी कर अपना गुजर कर रहे थे लेकिन लॉक डाउन के वजह से वे घर बैठ गए हैं रोज़ी रोटी का कोई साधन नहीं है, भूखे रहने को बेबस हैं वैसे परिवार को राशन उपलब्ध करवाने का काम कर रहे हैं।

- Advertisement -

खगड़िया में भी युवा शक्ति सेवा दल के कार्यकर्ता सभी पंचायतों में चुना बिलीचिंग का छिड़काव, स्प्रे मशीन द्वारा सेनेटाइज एवं राशन कार्ड से वंचित जरूरमंद गरीब परिवार के लोगों को राशन पहुँचा रही है ताकि वे लोग भूखे न रहे।युवा शक्ति सेवा दल के साथी लगातार कोरोना संक्रमण के चैन को तोड़ने के लिए आम लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि आम अपने घरों में रहें, आवश्यक कार्य से अगर घर से निकलते हैं तो मास्क, रुमाल या गमछे से अपने नाक और मुँह को ढक लें।

उन्होंने कहा कि राशन दुकान, जन वितरण की दुकान, दवाई दुकान आदि पर जाएं तो कम से कम एक मीटर की दूरी बनाकर रहें। नगर पार्षद दीपक चंद्रवंशी के उपस्थिति में बछौता पंचायत में 100 परिवार और सन्हौली पंचायत के 80 परिवार को राशन वितरण किया। वितरण में जाप एससी एसटी सेल के जिलाध्यक्ष किशोर दास, जन अधिकार छात्र परिषद जिलाध्यक्ष रौशन कुमार, पंचायत समिति प्रतिनिधि अमित कुमार, जाप नेता श्रीकांत पौद्दार उपस्थित थे।

अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -