पूर्व जदयू नेता को खगड़िया से निर्दलीय उम्मीदवार खड़ा कर, विधायक बनाने का दावा

0
263
- Advertisement -

खगड़िया : जदयू के अंदर गुटबाजी के कारण पार्टी से विक्षुब्ध होकर नेताओं ने जदयू के खिलाफ ही उम्मीदवार देने की घोषणा कर दी है। आज बछौता पंचायत में पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार की अध्यक्षता में जदयू के विक्षुब्ध नेताओ की बैठक हुई।

- Advertisement -

बैठक में जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष बबलू मंडल ने कहा की जदयू ने वफादारी की सजा देकर हमलोगों को निराश कर दिया है जिससे हमारे सभी पचास साथियों ने एक साथ जदयू को छोड़ दिया।और साथ हीं कहा की किसी पार्टी में नहीं भी रहकर निर्दलीय उम्मीदवार को जीताने में कोई कसर नही छोरूँगा।

साथ हीं कहा की बैठक तमाम साथियों के द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव के मुत्तालिक खगड़िया विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार को लेकर साथियों के साथ मंथन के लिए आयोजित की गई है। बैठक में गहन विचार विमर्श के बाद तमाम साथियों ने सुमित कुमार सिंह को आगामी विधानसभा प्रत्याशी के रूप में चयनित किया है।

उपस्थित उनके साथियों के द्वारा सर्वसम्मति से कहा गया कि चुनाव में सभी साथी अपने प्रत्याशी के जीत को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। वहीं तमाम साथियों ने नारा दिया कि – “सबों की मेहनत, आपकी हार, नहीं चाहिए नीतीश कुमार”। बैठक में दीपक कुमार सिन्हा, राजकुमार फोगला,पुरुषोत्तम अग्रवाल, पंकज गुप्ता, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

अनिश कुमार
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -