रेल उपभोक्ता संघर्ष समिति द्वारा विधवा, विकलांग, नि:सहाय एवं निर्धन को किया गया सुखा राशन वितरण

0
80
- Advertisement -

खगड़िया : रेल उपभोक्ता संघर्ष समिति के बैनर तले एक सौ विधवा विकलांग और निःसहाय एवं निर्धन व्यक्त्तियों के बीच सुखा राहत को वितरण किया गया। सोशल डिस्टेंस का पालन करते हए रेलवे माल गोदाम मुख्य द्वार पर वितरण किया गया। जिसमें सन्हौली मथुरापुर, हाजीपुर, मुर्गीयचक एवं बछौता तथा भदास की गरीब जनता को 5 किलो चावल, 5 किलो आटा, 2 किलो चुड़ा,चीनी,नमक, आलू, दाल इत्यादि शामिल था।

रेल उपभोक्ता संघर्ष समिति के सुभाष चन्द्र जोशी, आजपा के प्रदेश अध्यक्ष उमेश ठाकुर, महिला विकास सेवा संस्थान के राष्ट्रीय संरक्षक मधुबाला देवी, समाजसेवी अशोक पासवान, रामजी ठाकुर, अब्दुलगनी, गायत्री देवी, तितली भारती, संजय कुमार इत्यादि ने वितरण में सहयोग किया।

- Advertisement -

श्री ठाकुर ने बताया कि देश के कोई गरीब भूखे न रहे, इसके लिए हम सभी को प्रयास करना है। साथ ही कोरोना संक्रमण से बचना है तो सामाजिक दूरी का पालन करें और 2 गज की दूरी बनाए रखें। मधुबाला देवी ने कहा कि मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है, मानव की सेवा धन से ही नही कर्म से भी करनी चाहिए। भूखे को भोजन देने से बड़ा कोई कार्य नही है। यदि कोरोना से बचना है तो हर व्यक्ति को सामाजिक दूरी का पालन करना होगा और इसके लिए गरीबों का खास खयाल हमसब को मिलकर रखना होगा।

अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -