राजद के 24वें स्थापना दिवस के अवसर पर सरकार के खिलाफ साइकिल रैली

0
46
- Advertisement -

खगड़िया जिले के बेलदौर प्रखंड में राष्ट्रीय जनता दल के 24वें स्थापना दिवस के अवसर पर रविवार को पार्टी के दिशा निर्देश के अनुसार बेलदौर बाजार में राजद के तमाम नेता कार्यकर्ता एवं ग्रामीण जनता युवा नेता राजद के जिला महासचिव पप्पू यादव के नेतृत्व में केंद्र सरकार और बिहार सरकार के गलत नीति के कारण भ्रष्टाचार, अफसरशाही, लूटपाट, डीजल, पेट्रोल के बढ़ती महंगाई बलात्कार के खिलाफ साइकिल रैली निकाली।

मौके पर सभी राजद कार्यकर्ता पैदल और साइकिल से बेलदौर बाजार के विभिन्न गलियों का दौरा करते हुए सरकार विरोधी नारेबाजी एवं नुक्कड़ सभा कर जनता को सरकार के गलत नीति के खिलाफ अवगत कराया। बिहार चुनाव में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने का समर्थन मांगा।

- Advertisement -

वही प्रखंड अध्यक्ष अभिराम यादव ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि किसानों मजदूरों महंगाई के मार से त्राहि-त्राहि प्रवासी मजदूरों को सरकार द्वारा अपमानित करने, छात्र-छात्राओं को बेरोजगारी की मार, सरकार के हर विभाग में भ्रष्टाचार, बालिका संरक्षण केंद्र के बालिका के साथ पदाधिकारियों और सत्ताधारी दल नेताओं द्वारा बलात्कार के विरोध में पूरे बेलदौर बाजार में साइकिल रैली निकाली गई।

इस साइकिल रैली में जिला महासचिव नेता पप्पू यादव, बेलदौर प्रखंड राजद अध्यक्ष अभिराम यादव, प्रखंड उपाध्यक्ष महेंद्र कुशवाहा, जिला मीडिया प्रभारी सह राजद नेता धनंजय यादव, प्रखंड मीडिया प्रभारी नैयर आलम, अंगद कुमार, प्रखंड महासचिव मोहम्मद राजा आरिफ, राजद नेता सत्य नारायण पंडित समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

रतुल कुमार ठाकुर
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -