समाजसेवी संगठन के साथ-साथ लगातार युवाओं के द्वारा किया जा रहा जरूरतमंद की मदद

0
56
- Advertisement -

खगड़िया : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सरकार द्वारा कई सुरक्षात्मक कदम उठाए गए साथ ही सामाजिक दूरी की अपील के साथ देश में लॉक डाउन लगाया गया जिससे शहर में सभी दुकान बन्द है, लोगो को मास्क, सैनिटाइजर, साबुन, डिटोल के लिए अधिक मूल्य पर भी उपलब्ध न होने पर सरकार द्वारा मुफ्त वितरण किया जा रहा हैं।
वही समाजसेवी द्वारा भी इस काम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया जा रहा कोई गरीबो को राशन, तो कोई भोजन देने में लगे हुए मास्क वितरण तो बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। सन्हौली पंचायत के पत्रकार नगर सहित हर वार्ड हर मुहल्ले में समाजसेवी प्रकाश राम एवं सामाजिक कार्यकर्ता सन्नी चंद्रवंशी के नेतृत्व में भी बच्चन कुमार ,किशोर शर्मा, हीरा कुमार, सोनू कुमार, राहुल कुमार, गुड्डू रंगीला उर्फ राइफल बाबू, हरि कुमार आदि के द्वारा मुफ्त मास्क का वितरण लगातार कई दिनों से किया जा रहा है।
वही आज पत्रकार नगर में बिलिचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया। सन्नी चंद्रवंशी ने बताया कि मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है। हमारे द्वारा सन्हौली ग्राम वासियों का जहां तक सम्भव हो मैं और मेरा परिवार के साथ सभी सदस्य हर वक्त तैयार रहेंगे और मदद करेंगे। संक्रमण बीमारी से बचाव में हाथ की सफाई, सामाजिक दूरी और मास्क लगाना अत्यंत आवश्यकता है और पैसे के आभाव में कोई बिना मास्क का और बिना साबुन का न रहे हम अथक प्रयास करेंगे। स्वच्छता के साथ कीटाणु के सफाया के लिए बिलिचिंग पाउडर का भी छिड़काव किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि सभी जनता से अपील करता हूँ कि वे स्वच्छता बनाए रखे और साबधानी से सामाजिक दूरी बनाकर रहें। सावधान रहें स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें। जब आप सुरक्षित रहेंगे तभी देश सुरक्षित रहेगा।
अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -