शहरी इलाके में चल रहा था अवैध नकली शराब निर्माण का खेल, पुलिस ने किया भंडाफोड़

0
232
- Advertisement -

खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत उसरी गांव में गोगरी पुलिस ने अवैध शराब बनाने वाले मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से देसी शराब के साथ-साथ विदेशी शराब बनाने के भी कई सामान को जप्त किया है।

- Advertisement -

मौके से शराब बनाने वाला सामान बरामद आरोपी के घर से देसी शराब, दो गैस सिलेंडर, शराब के बोतल पर साटने वाला प्लास्टिक का स्टिकर, लगभग 4 सौ पीस शराब के बोतल पर साटने वाला स्टिकर, लगभग 8 सौ पीस शराब के बोतल का ढक्कन, लगभग 2 सौ पीस शराब के बोतल के ढक्कन को सील करने वाला स्टिकर, गैस चूल्हा व एक थाली में पाइप लगा हुआ बर्तन, 50 खाली बोतल, लगभग 18 लीटर कच्चा स्प्रिट बरामद किया गया है।

थानाध्यक्ष शरत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जब उसरी गांव में अवैध शराब के लिए छापेमारी की जा रही थी, तो गांव के मुकेश यादव, अंगद यादव, कुंदन यादव तीनों भाई के घर से भारी मात्रा में शराब बनाने का सामान जब्त हुआ है। जिससे साफ जाहिर होता है कि उक्त लोग शराब धंधे में शामिल हैं। मौके से घर के सदस्य फरार हो गए। वहीं थानाध्यक्ष ने कहा कि घर के लोगों की खोज की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ कर पूछताछ की जाएगी।

अनिश कुमार
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -