शाम्भवी भवन को आइसोलेशन वार्ड बनाए जाने का दिया प्रस्ताव सदर विधायक ने डीएम को

0
41
- Advertisement -

अनीश चौरसिया

कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -

जिले के मानसी प्रखण्ड के पश्चिमी ठाठा पंचायत अंतर्गत एन एच 31 कृष्णा नगर, बख्तियारपुर अवस्थित शाम्भवी भवन परिसर को आइसोलेशन हाउस बनाये जाने को लेकर सदर विधायक पूनम देवी यादव ने खगड़िया डीएम आलोक रंजन घोष को पत्र के जरिये प्रस्ताव दिया है।

बताते चलें कि विधायक पूनम देवी यादव ने प्रस्ताव पत्र में वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने तथा कोरोना संक्रमण से संक्रमित संदिग्ध रोगियों के उपचार हेतु सुविधा का जिक्र करते हुए कहा कि बिहार में कोरोना वायरस (Covid-19) के तीसरे स्टेज पार कर जाने का संकेत प्रकाश में आया है। यूँ तो प्रत्येक आपदा-विपदा को खगड़िया की जनता और हमसबों ने धैर्यपूर्वक मिलकर एकजूटता के साथ डटकर मुकाबला किया है।

परन्तु इस बार बाढ़, आगजनी, कड़ाके की ठंढ़ हो या फिर भूकम्प, इन सब आपदाओं से भी विपरीत परिस्थिति उत्पन्न करने वाले कोरोना वायरस से चहुंओर हाहाकार मचा हुआ है। हमें कोरोना वायरस जैसे संक्रमित अथवा संदिग्ध व्यक्तियों के उपचार के लिए ज्यादा-से-ज्यादा आइसोलेशन वार्ड हाउस की जरूरत पड़ेगी। इसलिए मानसी प्रखण्ड के पश्चिमी ठाठा पंचायत अंतर्गत एन एच 31 कृष्णा नगर बख्तियारपुर अवस्थित शाम्भवी भवन परिसर को आइसोलेशन हाउस के रूप में  उपयोग में लाया जा सकता है।

- Advertisement -