वैश्विक महामारी का मिलकर करें मुकाबला : विधायक पूनम देवी यादव

0
274
- Advertisement -

अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

सदर जदयू विधायक पूनम देवी यादव ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण देश में वैश्विक महामारी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। जिले के लोगों को इससे मिलजुलकर मुकाबला करने की जरूरत है। जिले की जनता को मेरा अपेक्षित सहयोग निरंतर जारी रहेगा। उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न हुई वैश्विक महामारी से देश में आपात की स्थिति बन गई है। जिसके कारण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लॉकडाउन की घोषणा करनी पड़ी।

- Advertisement -

विधायक ने कहा कि इस महामारी से पूरी तरह से उबरने के लिए जनता का सकारात्मक सहयोग जरूरी है। लॉकडाउन के सहारे ही इस महामारी से निजात पाया जा सकता है। विधायक ने खगड़िया समेत, मानसी, गोगरी, परबत्ता, बेलदौर, अलौली व चौथम प्रखंड की जनता से लॉकडाउन का पूरी से पालन कर सरकार और प्रशासन को सहायोग पहुंचाने की अपील की। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण ढेर सारी परेशानियां सामने आएगी। किन्तु, इन परेशानियों का सामना करना सबों की मजबूरी है। सतर्कता और बचाव पर बल देते हुए विधायक ने इस संकट की घड़ी में भी जिलेवासियों को अपेक्षित सहयोग पहुंचाने की बातों का जिक्र करते हुए कहा कि लोगों को किसी भी तरह की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। जिलेवासियों की समस्त सुविधाओं के लिए मुख्यमंत्री और जिला प्रशासन से दूरभाष पर लगातार संपर्क जारी है।

उन्होंने कहा कि इस दौरान अगर किन्हीं को कोई परेशानी उत्पन्न होती है तो वे मुझसे दूरभाष पर सीधे संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि लॉकडाउन के दौरान सब्जी से लेकर खा़द्य सामग्रियों के उचित मूल्यों पर भी मेरी नजर है। इस महामारी के दौरान अगर कालाबाजारी की बातें सामने आती है तो इसे गंभीरता से लिया जाएगा। वैसे, कालाबाजारी पर नियंत्रण रखने के लिए जिला प्रशासन से दूरभाष पर लगातार बात हो रही है। बाजार भाव पर काबू पाने के लिए मुख्यमंत्री ने भी अधिकारियों को निर्देशित किया है। विधायक ने इस वैश्विक महामारी के दौरान जिलेवासियों को हरसंभव सहायता पहुंचाने की अपनी वचनबद्धता दोहरायी।

- Advertisement -