युवा शक्ति सेवा दल द्वारा लगातार जारी है जरूरतमन्दों की सेवा

0
99
- Advertisement -

खगड़िया : पूर्व नगर सह जन अधिकार पार्टी (लो०) किसान प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर कुमार यादव के नेतृत्व में संसारपुर पंचायत के युवा शक्ति सेवा दल के कार्यकर्ताओं के द्वारा नगर पार्षद दीपक चंद्रवंशी के उपस्थिति में 80 परिवार को चावल, आटा, दाल, आलू, साबुन, नमक एवं सरसों तेल वितरण किया गया। पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने कहा कि युवा शक्ति सेवा दल के कार्यकर्ता लगातार सेवा कार्य मे लगे हुए हैं।

खगड़िया एवं मानसी के पंचायतों में चुना बिलीचिंग का छिड़काव, स्प्रे मशानी द्वारा सेनेटाइज कर रहे हैं और जरूरतमंद गरीब परिवार जिनको राशन कार्ड उपलब्ध नहीं है। उसको चिन्हित कर राशन पहुचाने का कार्य कर रही है। साथ ही साथ गाँव आम लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं कि आप लोग घर में रहें सुरक्षित रहें और कोविड 19 जैसे गंभीर बीमारी के चैन को तोड़ने का काम करें तभी भारत में कोरोना संक्रमण को रोका जा सकता है। आवश्यक कार्य के लिए ही घर से निकलें और सोशल डिस्टेंस का पालन करें।

- Advertisement -

साथ ही उन्होंने बिहार सरकार से मांग किया कि राशन कार्ड से वंचित गरीब परिवार के लोगों को अविलंब राशन उपलब्ध कराने की व्यवस्था कराई जाय ताकि गरीब परिवार के लोग भूख से नहीं मरे।ऐसा न हो कि कागजी प्रक्रिया के चक्कर में लोग भूखे मर जाये। राशन वितरण में पंचायत समिति सदस्य चंदन पासवान, जन अधिकार छात्र परिषद जिलाध्यक्ष रौशन कुमार, बछौता पंचायत समिति प्रतिनिधि अमित कुमार मुख्य रूप से थे।

अनिश चौरसिया
कोशी की आस@खगड़िया

- Advertisement -