हम सीमांचल का विकास करने आए हैं : असदउद्दीन ओवैसी

0
71
- Advertisement -

टेढ़ागाछ (किशनगंज) : एआइएमआइएम सुप्रीमो सह हैदाराबाद सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने स्थानीय जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरा काम वोट काटना नहीं, दिलों को जोड़ना है। हम सीमांचल का विकास करने आए हैं। जो लोग मुझे वोटकटवा कहते थे, वही आरएसएस और भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए।

बहादुरगंज विधानसभा अंतर्गत बैगना स्थित मनरेगा भवन परिसर मैदान में सोमवार दोपहर को आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए असदउद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। नीतीश कुमार को मौका परस्त बताते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने 2015 में महागठबंधन के नाम पर उन्हें वोट दिया था। लेकिन नीतीश कुमार जनता से दगाबाजी कर आरएसएस की गोद में बैठ गए। 2015 के चुनाव में जो लोग एमआइएमआइएम को बीजेपी की बी टीम कहा करते थे। आज वही लोग बीजेपी और आरएसएस के साथ हैं। मेरा काम वोट काटना नहीं है, बल्कि दिलों को जोड़ना है। मैं हवाओं से नहीं डरता बल्कि तूफानों से मुकाबला करता हूँ।

- Advertisement -

भाजपा, जदयू, राजद और कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारी गठबंधन की सरकार अगर बिहार में बनती है तो उपेंद्र कुशवाहा बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे। सीएए, एनआरसी व एनपीआर के खिलाफ हम लड़ाई लड़ रहे हैं। भाजपा एनआरसी लागू करना चाहती है। भाजपा का कहना है कि सीमांचल में घुसपैठिया रहते हैं। यह आपलोगों को तय करना है कि कौन आपके हक की आवाज उठा रहा है और कौन आपसे वोट लेकर मौकापरस्ती कर रहा है। मो०अंजार नईमी के लिए वोट देने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार एआइएमआइएम को मौका दें। हम सीमांचल का विकास करने आए हैं। हम तब तक चैन से नहीं बैठेंगे जब तक सीमांचल के साथ न्याय नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि बहादुरगंज विधानसभा के कॉंग्रेस विधायक जो काम 20 वर्षों में नहीं कर पाया वह हम डेढ़ साल में पूरा करेंगे। टेढ़ागाछ में एक भी कॉलेज नहीं है। इस दौरान उन्‍होंने लोगाें से अपनी पार्टी के प्रत्‍याशी मो०अंजार नईमी के पक्ष में वोट डालने की अपील की। इस मौके पर ओवैसी को सुनने सैकड़ों स्थानीय लोग मौजूद थे।

अबू फ़रहान छोटू
कोशी की आस@किशनगंज

- Advertisement -