जमीयत उलेमा किशनगंज टेढागाछ की टीम ने किया मास्क वितरण

0
103
- Advertisement -

किशनगंज : टेढागाछ प्रखण्ड क्षेत्र विभिन्न में जगह में जमीयत उलेमा-ए की टीम ने मास्क वितरण किया। ज्ञात हो कि कई महीनों से कोरोनावायरस को लेकर इलाके में हाहाकार मचा हुआ है और लोकडाउन लगाया हुआ इस महामारी को देखते हुए जमीयत उलेमा-ए- के प्रखण्ड अध्यक्ष मौलवी यासीन एवं मौलवी महमूद ने टेढागाछ मुख्य मार्ग बस स्टैंड एवं रामपुर चौक ,कॉलेज चौक, झाला चौक, टेकनी हाट में दुकानदार व राहजगीरों बीच मास्क वितरण किया।

वही मौलवी महमूद ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि इस महामारी में हमेशा मास्क लगाकर चलें ताकि हम लोग इस महामारी कोरोनावायरस से बच सकें और हमेशा सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें बगैर काम के घर से बाहर ना निकले बहुत ही जरूरी हो तो तीभी घर से मास्क लगा कर बाहर निकले सतर्कता ही बचाव है, फिलहाल अभी हर जगह हाट बाजार मे लॉकडाउन लगा हुआ है सरकार की गाइडलाइन को माने जमीयत उलेमा ए की तरफ से पांच जगह मास्क वितरण किया गया।

- Advertisement -

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अध्यक्ष मौलवी यासीन ,सेक्रेटरी मौलवी महमूद आलम, मुफ्ती तसव्वर मौलवी अमीन, वसीम रहमत, मौलवी मोईज इमादुल हक ,कारी शमीम ,इत्यादि लोगों ने टेढागाछ के विभिन्न चौक चौराहों में मास वितरण कर लोगों को जागरूक तथा प्रेरित किया लोगों को कोरोनावायरस से बचने के लिए मास्क लगाकर चलने की बात कही।

अबू फ़रहान छोटू
कोशी की आस@किशनगंज

- Advertisement -