किशनगंज: बिजली विभाग के लापरवाही के खिलाफ टेढ़ागाछ के युवाओं का आक्रोश

0
83
- Advertisement -

किशनगंज (टेढागाछ): बिहार सरकार एक तरफ ढिंढोरा पीट रही है कि सभी गांव में बिजली सुविधा उपलब्ध करा दी गई है, गांव में अब अंधेरा नहीं उजाला है लेकिन धरातल पर देखा जाए तो आज भी टेढागाछ के लोगों को दूसरे जिले से बिजली आपूर्ति हो रही है जिसकी वजह से यहां के लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। सरकार के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। प्रखंड क्षेत्र में पिछले कई दिनों से बिजली विभाग की लापरवाही को देखते हुए युवाओं ने पावर हाउस बलवाजागीर कालियागंज पहुंचकर समस्याओं से अवगत कराया। वहां पर मौजूद बिजली विभागीय कर्मचारी ने बताया कि हमारे यहां से कोई समस्या नहीं है।

ये समस्या जोकी से अररिया के बीच उत्पन्न होता है। अगर हमारे यहां से ऐसी कोई बात होती तो तुरंत उसका निदान करने की कोशिश कर इलाके में लोगों को नियमित बिजली मिल सकेगी। लेकिन समस्या यहां पर अररिया से विद्युतीकरण दिया जा रहा है जिसकी वजह से बार-बार लाइट कट जाता है। अगर टेढागाछ को किशनगंज से बिजली मिले तो समस्या का समाधान हो सकता है।

- Advertisement -

इस समस्या से उस वक्त निजात पा सकते है जब तक ये बिजली सप्लाई अररिया जिला से काटकर किशनगंज जिला से जोड़ा ना जाय इसके लिए आपको जिला स्तरीय पदाधिकारी से संपर्क करना पड़ेगा। हमारे यहां से जो भी बन परेगा भरपूर कोशिश किया जाएगा। टेढागाछ के युवाओं में सादुल होदा, शम्स राजा,अरशद, अशरफ, श्मस रजा, सादिक रजा, कामरान अकमल, नाकीर आलम, नोमान आलम, सद्दाम साकिर, अजमत, अबू रेजालाडला ,शरीफ रेजा मुजाहिद राही आदि उपस्थित थे।

अबू फरहान छोटू
कोशी की आस@किशनगंज

- Advertisement -