किशनगंज : लॉक डाउन का पालन कराने डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस का फ्लैग मार्च।

0
24
- Advertisement -

अबू फ़रहान छोटू
कोशी की आस@किशनगंज

करोना वायरस को लेकर हुए सरकार द्वारा किए गए लॉक डाउन का पालन कराने के उद्देश्य से किशनगंज डीएसपी अजय कुमार झा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया।फ्लैग मार्च के दौरान डीएसपी श्री झा ने कहा कि इस वक्त करोना को लेकर पूरी दुनिया में संकट की स्थिति बनी हुई है। ऐसे स्थिति में लोग घर से बाहर ना निकलकर पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। करोना को फैलने से रोका जा सकता है और वह आम पब्लिक के सहयोग से ही संभव है।

- Advertisement -

पूरे प्रखंड क्षेत्र में लॉक डाउन का असर देखने को मिला।जगह-जगह पुलिस बल की मौजूदगी देखी गई। करोना वायरस को लेकर जहाँ दुनियां भर में डर और भय का माहौल है, वहीं भारत में भी करोना वायरस से बचने एवं लोगों को बचाने के लिए लगातार राहत कार्य और अलग – अलग कदम उठाए जा रहे है। यह वायरस एक दूसरे के संपर्क से फैलती है, जिसको लेकर पीएम मोदी ने लोगों से जनता कर्फ्यू का अपील किया था और आज देश भर में देखने को मिल रही है।

तस्वीरे किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ की है। जहाँ जनता कर्फ्यू का असर दिखा, बाजार के सारे दुकाने बन्द है। लोग घर से बाहर नही निकल रहे है, बाजार में बन्दी को लेकर पूरा प्रखंड भर में सन्नाटा पसरा हुआ है। टेढागाछ में दिखा जनता कर्फ्यू का व्यापक असर, सड़कों एवं बाजारों पर छाया सन्नाटा। कोरोना के खिलाफ छेड़ी गई जंग का व्यापक असर, सुबह से ही टेढागाछ के सड़कों पर दिख रहा है। लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे, दुकानें बंद है, वाहन भी सड़क पर चलते नहीं दिख रहे।

यूँ कहें तो सड़कों पर सन्नाटा और वीरानी छाई हुई है। फ्लैग मार्च में डीएसपी अजय कुमार झा, प्रशिक्षु डीएसपी मुकेश कुमार ठाकुर, राजस्व अधिकारी अनिल कुमार संतोषी।थाना अध्य्क्ष चितरंजन प्रसाद यादव, फतेहपुर थाना अध्यक्ष दयकांत पासवान, जेएसआई सिकन्दर प्रसाद साह, संजय तिवारी, बिंदेश्वर प्रसाद, उपेंद्र शर्मा सहित दर्जनों पुलिस बल मौजूद थे।

- Advertisement -