किशनगंज: टेढ़ागाछ विधायक ने किया सड़कों का शिलान्यास

0
35
- Advertisement -

टेढ़ागाछ(किशनगंज) बहादुरगंज विधायक तौसीफ आलम के द्वारा शनिवार को टेढ़ागाछ प्रखंड क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर 3 सड़कों का शिलान्यास किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र की सर्वांगीण विकास ही उनकी पहली प्राथमिकता है। सड़क, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा और शुद्ध पेयजल ग्रामीणों को उपलब्ध कराने को लेकर वे लगातार प्रयासरत हैं। आने वाले दिनों में बहादुरगंज विधानसभा क्षेत्र में बुनियादी सुविधाएं हर जगह उपलब्ध हो, इसके लिए तमाम योजनाएं धरातल पर उतारी जा रही है। शनिवार को उन्होंने सर्वप्रथम टेढ़ागाछ प्रखंड के भोरहा में पंचायत भवन L029 से फुलबरिया काली टोला जाने वाली सड़क का एक करोड़ 20 लाख की लागत से सड़क का विधिवत फीता काट कर शिलान्यास किया।

- Advertisement -

इसके बाद बैरिया मेन रोड से सारीगछ तक एक करोड़ 15 लाख की लागत से सड़क निर्माण कार्य की विधायक ने आधारशिला रखी। इसी क्रम में विधायक ने खुरखुरिया से टेपवा बारी तक जाने वाली सड़क एक करोड़ 62 लाख की लागत से सड़क निर्माण की आधारशिला रखी गई।

सभी तीन सड़कों के निर्माण के लिए 3 करोड़ 97 लाख रुपए की राशि स्वीकृत की गई है। विधायक ने कहा कि सड़क को पूरी गुणवत्ता के साथ निर्माण किए जाने का निर्देश दिया गया है। शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान जिला परिषद सदस्य डॉ. रफीक आलम,जितेंद्र विस्वास,मुस्ताक शम्सी, श्याम लाल मंडल,शहरुल हक, जय प्रकाश गिरी,मुख्तार आलम, हसन अंजुम किग, महमूद आलम, रेहान आजाद, नाजिम आलम सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

अबू फरहान छोटू
कोशी की आस@किशनगंज

- Advertisement -