नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर किशनगंज छात्र जदयू जिलाध्यक्ष ने दी शुभकामनाएं

0
26
- Advertisement -

किशनगंज : नीतीश कुमार के पुनः एक बार बिहार के मुख्यमंत्री बनने पर किशनगंज छात्र जदयू जिलाध्यक्ष सह आई टी सेल जिला प्रभारी इन्तसार आलम ने शुभकामनाओं सहित बधाई दी है। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के न्याय के साथ विकास को यहाँ की जनता ने समर्थन तो दिया ही है। साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री के द्वारा बीते वर्षों में जो कार्य किए गए हैं वो किसी से छुपी नहीं है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एक बार फिर मुख्यमंत्री बिहार बने हैं। उनके द्वारा पूर्व में अल्पसंख्यकों के लिए जितने प्रयास किये गए, साथ ही बिहार के मदरसों में शिक्षकों के लिए हर संभव प्रयास कर वेतन व्रद्धि व अन्य मांगों को पूरा कर अपना काम किया है जिसे बिहार की जनता देख पाई।

- Advertisement -

किशनगंज छात्र जदयू जिलाध्यक्ष सह आई टी सेल जिला प्रभारी इन्तसार आलम ने कहा कि भले ही जिला में हम विधानसभा कोचाधामन व ठाकुरगंज में चुनाव हार गए हैं परंतु हम पुनः जनता के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामों को लेकर मौजूद रहेंगे और संगठन को मजबूत करेंगे। इन्तसार आलम ने विश्वास जताया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास के कामों को लोगों ने देखा है, और आगे भी उनके न्याय के साथ विकास को देखेंगे।

अबू फ़रहान छोटू
कोशी की आस@किशनगंज

- Advertisement -