किशनगंज : योजना समय पर पूरा नहीं करवाने वाले जेई व अभिकर्ता पर होगी कारवाई-ज़िप अध्यक्ष।

0
192
- Advertisement -

अबू फ़रहान छोटू
कोसी की आस@किशनगंज

ज़िला परिषद के योजनाओं को समय पर पूरा नहीं करवाने वाले जेई एवं अभिकर्ता पर होगी कारवाई की बातें ज़िला परिषद अध्यक्ष श्रीमती फरहत फातमा ने अपने कार्यालय वेशम में विभागीय अभियंताओं के साथ ज़िला परिषद योजना क्रियान्वयन की समीक्षा बैठक में कही।

- Advertisement -

उन्होंने आगे कहा कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाय, गुणवत्ता के साथ किसी प्रकार की कोताही बरदाश्त नहीं की जाएगी। ज़िला परिषद योजनाओं के क्रियान्वयन में काफी देरी होती है, जिससे जनता में जिला परिषद के प्रति गलत संदेश जाता है। यदि समय पर राशि खर्च का उपयोगिता प्रमाणपत्र नहीं दिया जाएगा तो दूसरी किश्त की राशि राज्य सरकार से नहीं मिलती है।

सनद रहे कि जिला परिषद में निर्माण कार्य के लिए पंचम राज्य वित्त आयोग मद में वर्ष 2018 से राशि आयी हुई है, लेकिन अभी तक पूरी राशि खर्च नहीं हो पाई है। बैठक की अध्यक्षता ज़िप अध्यक्ष फरहत फातमा ने की एवं बैठक में ज़िप अध्यक्ष प्रतिनिधि सरवर आलम, जिला पार्षद प्रतिनिधि इमरान आलम, सिकंदर हयात शैली, देवरत कुमार, शहजाद कौशर, मुख्तार आलम, इमरान आदिल पोठिया, कार्यपालक अभियंता मनरेगा रामजी सुधाकर, सहायक अभियंता राकेश कुमार, कनीय अभियंता अनुज कुमार, ललित कुमार, शांति प्रकाश आदि उपस्थित थे।

- Advertisement -