सेनानायक श्री सुभाष चंद्र नेगी ने बीओपी सीमावर्ती क्षेत्र के विकास को लेकर जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों के साथ की बैठक।

0
334
- Advertisement -

अबू फरहान छोटू

कोसी की आस@किशनगंज

- Advertisement -

जिले के टेढागाछ के समीप 12 वीं बटालियन के सेनानायक श्री सुभाष चंद्र नेगी ने भोरहा पंचायत के पटोला बीओपी सीमावर्ती क्षेत्र के विकास को लेकर जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों के साथ बैठक आयोजित किया तथा बार्डर से संबंधित समस्याओं पर विचार विमर्श करते हुए, उसके समाधान का प्रस्ताव भी लिया। बैठक को संबोधित करते हुए एसएसबी के सेनानायक ने कहा कि एसएसबी सीमा की सुरक्षा के साथ-साथ सीमावर्ती क्षेत्र के लोगों के विकास के लिए संकल्पित है।

सीमा पर राष्ट्र विरोधी गतिविधियों पर अंकुश लगाने में सीमावर्ती गांव के लोग ही जवानों के आंख और कान हैं। इसलिए अपने आसपास गांव में कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखे तो तुरंत इसकी सूचना नजदीक कैंप को दें। ताकि समय रहते सीमा पर आतंकी गतिविधियों व तस्करों पर अंकुश लगाया जा सके। उन्होंने आगामी दुर्गा पूजा शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की।

साथ ही सेनानायक सुभाष चंद्र जी ने पैकटोला पीओपी के आगे सड़क की जर्जर स्थिति में रहने की वजह से जवानों को हो रही कठिनाइयों का भी बैठक में जिक्र किया। मौके पर मुखिया जगदीश प्रसाद साह, पूर्व जिला पार्षद महेंद्र कुमार सिंह, जन अधिकार पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष मुस्ताक आलम समेत दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

- Advertisement -