कोशी क्षेत्र में पहली बार आयोजित हुई Mr. & Mrs. Bihar Fashion Mania

0
238
- Advertisement -

सहरसा सदर में पहली बार R Global Trend द्वारा Mr. & Mrs. Bihar Fashion Mania का आयोजन आर्यन कम्युनिकेशन के तत्वावधान में मंगलम रिजॉर्ट में किया गया। मॉडलिंग में कैरियर बनाने को इच्छुक युवक और युवतियों ने ऑडिशन में अपनी सक्रियता दिखाई।

कोशी क्षेत्र में पहली बार आयोजित हुए इस प्रतियोगिता में निर्णायक के रूप में प्रख्यात कत्थक नर्तक रोहित झा, शालिनी सिंह तोमर, रौशन झा ने प्रतिभागियों का हौशला बढ़ाया और भविष्य के लिये महत्वपूर्ण टिप्स दिये।आयोजक मंडल के सदस्य आकांक्षा, तुषार कात्यायन, केशव और सौरभ मिश्रा ने सफल आयोजन में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।

- Advertisement -

सहरसा सहित बिहार के सभी जिले में आयोजित ऑडिशन के सफल प्रतिभागियों का ऑडिशन पटना में किया जाएगा और उसमें सफल प्रतिभागी Mr. & Mrs. India प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।

मॉडलिंग के क्षेत्र में सहरसा के युवाओं के उत्साह को देखते हुए इस क्षेत्र में असीम संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता। क्षेत्र में इस तरह के आयोजन की उपलब्धि यह है कि एडवरटाइजिंग के लिये अब सहरसा के लोगों को महँगे मॉडल की जरूरत नहीं है वो अब आसानी से सहरसा में ही उप्लब्ध हो पाएगा।

आयोजक मंडल के सदस्यों ने जानकारी देते हुए बताया कि अब लगातार इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा और इस क्षेत्र के बेहतर युवक-युवतियों को बेहतरीन अवसर प्रदान किया जाएगा। युवाओं में मॉडलिंग हाल के वर्षों से काफ़ी लोकप्रियता हुआ है। हाँ, यह क्षेत्र सबसे अधिक प्रतिस्पर्धात्मक करियरों में से एक है, लेकिन इसका मतलब यह भी है कि इसमें आपके आगे बढ़ने की संभावना अधिक है। यदि मॉडलिंग के क्षेत्र में आपकी वास्तव में रूचि है और कड़ी मेहनत करने की ठान ली है तो यह आपका सबसे अच्छा करियर हो सकता है।

मौके पर आयोजक रौशन झा ने प्रतिभागियों का हौशला बढ़ाते हुए कहा कि सफल होने का कोई शॉर्टकट नहीं है। अगर कोई है भी तो वह स्थाई नहीं है। उस अस्थिर रास्ते पर चलने की अपेक्षा सीढ़ी दर सीढ़ी चढ़ना बेहतर है। कड़ी मेहनत करें, धीरज रखें, और उचित निर्णय लें।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

 

- Advertisement -