अज्ञात अपराधी द्वारा मारे गए पूर्व राजद नेता व सरपंच निवास चंद्र यादव उर्फ मुन्ना यादव पंचतत्व में विलीन

0
37
- Advertisement -

बीतें संध्या राजद नेता एवं पूर्व सरपंच निवास चंद्र यादव उर्फ़ मुन्ना यादव की अज्ञात अपराधी ने गोली मार कर हत्या कर दी। राजद नेता पूर्व स्वाथ्य मंत्री तेजप्रताप यादव सहित कई नेता संज्ञान ने संज्ञान लिया। सरपंच के आवास पहुंचकर राजद नेता जयप्रकाश सिंह,राजद अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष प्रो0 खालिद साहब,राजद नेता भागीपुर निवासी रमेश यादव,राजद युवा जिलाध्यक्ष मुन्ना खां,सहित कई वरीय नेता ने शोकाकुल परिवार से मिल कर मनोबल बढ़या और शोक संवेदना प्रकट किया।

पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किया और भगवान से इनके आत्मा को शांति के लिए प्रार्थना किया। साथ ही इस मुश्किल की घड़ी में परिवार को हिम्मत दे, के लिए भी ईश्वर से प्रार्थना किया। यह इलाका अपराधियों के लिए चम्बल बन गया हैं। प्रोफेसर खालिद साहब ने कहा कि यहां आये दिन आपराधिक वारदात रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं कानून वस्वस्था रसातल में चला गया हैं। मैं सरकार से माँग करता हूं की विशेष जांच दल (SIT) से जाँच कर पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि मधेपुरा ज़िले के पुलिस अधीक्षक कि लचर पचर व्यवस्था के कारण यह हत्या हुई।
राजद के वरीय नेता सहित कई लोगों ने कोसी कि आस संवाददाता को बताया कि नौजवान पुलिस अधीक्षक मधेपुरा को दिया जाय क्या उन्होंने बताया कि प्रशासन की लचर पचर व्यवस्था के कारण राजद नेता के दिन प्रतिदिन हत्या होते जा रहे हैं कानून नाम की कोई चीज नहीं रही। शोकाकुल परिवार से मिलें हाजी अब्दुल सत्तार साहब ने कहा कानून मंत्री के क्षेत्र मे कानून वयवस्था चौपट हो गई हैं। इस घटना का तीव्र निन्दा करते हुए युवा राजद नेता कुंदन सिंह ने कहा कि मधेपुरा जिलें के चौसा प्रखंड दिन प्रतिदिन हत्या व अपराध के मामले में चरम पर है। सरकार हाथ पे हाथ देकर बैठी है। यहाँ कानून का राज्य है भला इसे सुशासन या कानून का राज्य कैसे कहेंगे ।

पूर्व सरपंच राजद नेता निवासचन्द्र यादव उर्फ मुन्ना यादव को आज दिन के दस बजें एस एच 58 भटगमा पथ, में अपनी नीजि,जमीन में दाह संस्कार किया किया। समाज के वरीय नेता शोकाकुल परिवार के आवास पहुंचकर शौक व्यक्त किया। हालांकि लोगों की आंखे नम हो चुकी थी साथ ही लोगों ने प्रशासन से दोषी व्यक्ति को गिरफतार करनें की जल्द से जल्द माँग की।

 

इस मोकें पर पूर्व मुखिया सुशील यादव ,चौसा पश्चिमी मुखिया प्रतिनिधि सचिन उर्फ बंटी पटवें ,पेक्स अध्यक्ष गुड्डू नयन , मुखिया संतोष साहू ,मुर्शीद आलम ,कुरसंडी पंचायत के मुखिया बबलू यादव ,बाबा शिशु इंटर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो उत्तम कुमार , सहित कई लोगों शोक व्यक्त कियें।

राहुल यादव

कोशी की आस@चौसा, मधेपुरा

- Advertisement -